Mayur Verma को मिल रही थी जान से मारने की धमकी, Devolina के फैंस के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
Advertisement
trendingNow1688936

Mayur Verma को मिल रही थी जान से मारने की धमकी, Devolina के फैंस के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

एक्टर मयूर वर्मा ने देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस के खिलाफ उन्हें जान से मारने की धमकी देने का मामला पुलिस में दर्ज कराया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  देवोलीना भट्टाचार्जी (Devolina Bhattacharjee) के फैंस लंबे समय से एक्टर मयूर वर्मा (Mayur Verma) को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. लंबे समय से चल रही ये धमकी अब मयूर के बर्दाश्त से बाहर हो चुकी थी और उन्होंने इस धमकी का अंत करने के लिए आखिरकार पुलिस कंप्लेन का सहारा ले लिया. मयूर ने देवोलेना भट्टाचार्जी के फैंस के खिलाफ आधिकारिक तौर पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है.

बता दें कि ये विवाद एक हफ्ते पहले शुरू हुआ था. बिग बॉस 13 खत्म हुए काफी महीने हो चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर ऑनलाइन झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस ऑनलाइन झगड़े में देवोलीना भट्टाचार्जी में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन गई हैं. टीवी एक्टर मयूर वर्मा जो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ चुके हैं. देवोलना भट्टाचार्जी के साथ मयूर तब एक ऑनलाइन फ्रैक्शन में आए , जब देवोलीना ने एक वीएम को पसंद किया. इसमें शहनाज गिल और मयूर वर्मा की शादी का जश्न मनाया गया था, लेकिन मयूर ने इसे अपनी और शहनाज गिल के अपमानजनक समझा. जैसा की फैंस जानते हैं कि मयूर वर्मा, शहनाज गिल और उनके भाई शहबाज के बहुत करीब हैं. मयूर उनके भाई शहबाज के साथ अक्सर उनके घर पर साथ देखे जाते हैं. मयूर ने देवोलेना के द्वारा वीएम को लाइक करने पर ऑब्जेक्शन किया और एक साइबर कंप्लेन दर्ज करा दिया. मयूर ने कंप्लेन की कॉपी अपने ट्विटर पर शेयर की है.

कंप्लेन की कॉपी शेयर करते हुए मयूर वर्मा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर नोट भी लिखा हैं, जिसमें कहा है कि, लंबे समय से मुझे ट्विटर पर देवोलेना के फैंस द्वारा मारने की धमकी दी जा रही थी. मैंने इसे कई बार अनदेखा किया है, लेकिन आज मैंने आखिरकार इस पर कार्रवाई की है। # TimeOfAction #DevoleenaFans #TimeTostopit. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम मयूर वर्मा के कंप्लेन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक मीडिया हाउस से कहा कि, "ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं पता कि यह मयूर वर्मा कौन है और वह हर जगह मेरे नाम का उपयोग क्यों कर रहे हैं. यह एक पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है. मेरा मानना ​​है कि इसे इग्नोर करना ही सही है. न तो मुझे यह पता है कि ये व्यक्ति कौन है और न ही शिकायत के बारे में पता है. ईमानदारी से  मैं उन लोगों के साथ टैग नहीं होना चाहती, जिन्हें मैं जानती भी नहीं हूं और अगर मेरा नाम उनके या किसी के लिए अच्छा है तो भगवान उन्हें आशीर्वाद दें."

देवोलीना के मयूर पर निशाना साधे जाने पर मयूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, उन्होंने अपने करियर में नौ शो किए हैं और उन्हें इस तरह की प्रसिद्धि की जरूरत नहीं है. बता दें कि इससे पहले मयूर ने कहा था कि देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर कंट्रोवर्सी बनाना पसंद करती हैं और बाद में ब्लेम गेम खेलती हैं. यह सब उस समय से शुरू हुआ जब देवोलीना ने एक लाइव शोम में ये कहा कि “भूला दूंगा” सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बीच की केमिस्ट्री उन्हें पसंद नहीं थी. यह बात दोनों के फैंस को नागवार गुजरी और उन्होंने देवोलीना को फटकार लगा दी. हालात तब और भयावह हो गए जब एक लड़की ने एक ऑडियो नोट में देवोलीना और उसकी माँ को अपनी लेंग्वेज में अपशब्द बोल दिया. इससे भी अधिक वह उसके लिए मौत की धमकी की तरह था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news