close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रेयस तलपड़े की वाइफ से फ्रॉड कर रहा था शख्स, एक्टर ने फैंस को किया आगह

अभिनेता ने आगे कहा कि मैं लोगों को इस बारे में आगाह करना चाहता था. दीप्ति एक स्वतंत्र निर्माता हैं और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. वह एमेजॉन की कास्टिंग डायरेक्टर नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि कोई भी इस व्यक्ति के धोखे में नहीं आएगा.

श्रेयस तलपड़े की वाइफ से फ्रॉड कर रहा था शख्स, एक्टर ने फैंस को किया आगह
श्रेयस तलपड़े (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा 'ठगे' न जाएं, जो सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी दीप्ति के नाम का प्रयोग कर एमेजॉन कास्टिंग हेड के रूप में लोगों को भ्रमित कर रहा है. अभिनेता ने कहा कि जब हमें इस बारे में पता चला तो हम काफी अचंभित हुए. एक दोस्त ने हमें इसका स्क्रीनशॉट भेजा कि किसी ने दीप्ति के तस्वीर को अपने अकाउंट में लगा रखा है. यह चिंताजनक और काफी परेशान करने वाला था. 

अभिनेता ने आगे कहा कि मैं लोगों को इस बारे में आगाह करना चाहता था. दीप्ति एक स्वतंत्र निर्माता हैं और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. वह एमेजॉन की कास्टिंग डायरेक्टर नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि कोई भी इस व्यक्ति के धोखे में नहीं आएगा. दीप्ति ने कई मराठी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. 

PHOTOS: 'द लायन किंग' में शाहरुख खान के बेटे के साथ ये स्टार्स भी दे रहे हैं दमदार आवाज!

बता दें कि श्रेयस तलपड़े ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 'इकबाल' और 'डोर' जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिकाएं निभाकर की थी, लेकिन उनकी कॉमेडी वाली भूमिकाओं ने उन्हें आम दर्शकों में लोकप्रिय बनाया. अभिनेता का कहना है कि वह अब अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करना चाहते हैं, क्योंकि वह कॉमेडी से कहीं ज्यादा कुछ कर सकते हैं. वहीं श्रेयस तलपड़े आगामी फिल्म 'सेटर्स' में 42 वर्षीय अभिनेता की गंभीर भूमिका में नजर आनेवाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें