Advertisement
trendingPhotos2416103
photoDetails1hindi

ये मुस्लिम एक्ट्रेस नहीं जानती कैसे होते हैं प्रेग्नेंट! एक सीन का हुआ इतना गहर असर, डर के मारे बेड शेयर करना कर दिया था बंद

Who Is This Muslim Actress: कुछ वक्त पहले लोग सेक्स एजुकेशन के बारे में बात करने से भी कतराते थे. हालांकि अभी भी खुलेआम ज्यादातर लोग इस बारे में बात करने से बचते हैं. लेकिन समय के साथ फिर भी समाज में कुछ बदलाव आया है और लोग अब फिर भी इस बारे में कभी अपने दोस्तों तो कभी अपने भाई-बहनों से बात कर लेते हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक मुस्लिम एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्हें ये तक नहीं पता था कि बच्चे कैसे होते हैं. इस बात का खुलासा इस एक्ट्रेस ने खुद किया जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

कौन हैं ये एक्ट्रेस?

1/5
कौन हैं ये एक्ट्रेस?

अब आप सोच रहे होंगे कि ये एक्ट्रेस कौन है. दरअसल, ये वही मुस्लिम एक्ट्रेस है जो मुस्लिम होकर भी इस्लाम धर्म को नहीं मानती हैं. जी हां, आप ठीक समझे ये कोई और नहीं बल्कि उर्फी जावेद हैं. ये इन दिनों अपनी वेब सीरीज फॉलो कर लो यार को लेकर सुर्खियों में हैं.

 

किया बड़ा खुलासा

2/5
किया बड़ा खुलासा

उर्फी वेब सीरीज रिलीज होने के बाद भी उसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में ये 'हॉटरफ्लाई के द मेल फेमिनिस्ट' पॉडकास्ट में पहुंचीं. इस दौरान इस उर्फी ने अपने घर के माहौल के बारे में बात की. 

एक सीन देख लगा था सदमा

3/5
एक सीन देख लगा था सदमा

इसी दौरान उर्फी ने कहा कि एक बार को 'कसौटी' का एपिसोड देखकर खूब रोई थीं. इस सीरियल के एक सीन को देखकर उनका गलत परसेप्शन बन गया था. उन्हें ऐसा लगने लगा था कि बस किसी के बगल में सो जाओ और बच्चा हो जाता है. 

4/5

उर्फी ने कहा कि 'सीरियल में ऐसा सीन था कि वो लोग बच्चा पैदा करने के लिए ट्राई कर रहे थे क्योंकि उनकी एक बेटी बीमार थी. वो साथ सोए और अगले दिन वो प्रेग्नेंट हो गई. तो मुझे लगा कि बस ऐसे ही बच्चे हो जाते हैं. इस सीन के बाद मैं अपने कजन्स के बगल में कभी नहीं सोई. मेरा तो कहना था कि भैया नहीं हो पाएगा. लड़के और लड़कियां अलग ही सो. उस वक्त इतना सेक्स एजुकेशन नहीं था.' 

सीनियर ने बताया पूरा प्रोसेस

5/5
सीनियर ने बताया पूरा प्रोसेस

उर्फी ने बताया कि 'एक सीनियर थी उसने उन्हें बताया कि बच्चा पैदा करने का प्रॉसेस क्या होता है. फिर मुझे लगा ऐसा पॉसिबल ही नहीं है. लेकिन बाद में काफी वक्त तक मैं कन्फ्यूज रही.' आपको बता दें, उर्फी की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' में उनकी स्ट्रगल स्टोरी दिखाई गई है.जिसमें उनके पिता को छोड़कर पूरा परिवार दिखा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़