हॉस्पिटल से घर लौटीं Aishwarya Rai हुईं इमोशनल, फैंस के लिए कही ये बात

बिग बी और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे, लेकिन मां-बेटी की रिपोर्ट इलाज के बाद निगेटिव आई है.

हॉस्पिटल से घर लौटीं Aishwarya Rai हुईं इमोशनल, फैंस के लिए कही ये बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachhan) हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं, वह मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में आराध्या, बिग बी और पति अभिषेक के साथ एडमिट थीं. गौरतलब है कि 11 जुलाई को बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachhan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachhan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इन सबका इलाज नानावती हॉस्पिटल में चल रहा था. पूरे देश में बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थनाएं की जा रही थीं, बच्चन परिवार के फैंस दिल से पूरे परिवार की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे थे.

अब चूंकि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. छुट्टी मिलने के बाद पूर्व विश्व सुंदरी बहुत इमोशनल नजर आईं और घर आने के बाद ऐश्वर्या ने अपने सभी फैंस, शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया. ऐक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने और आराध्या के हाथ की धन्यवाद करते हुए फोटो शेयर करते हुए सभी फैंस का दिल से धन्यवाद किया. ऐश्वर्या ने लिखा 'मेरी प्यारी बेटी, पा, अभिषेक और मेरी सलामती के लिए आप सबने जितनी भी प्रार्थनाएं-पूजा की, उसके लिए आपका तहे दिल से धन्यवाद, आपकी शुभकामनाओं और इतने प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया, भगवान आप सबका भला करे.'

ऐश्वर्या ने यह भी लिखा कि इस दौरान वह लोगों से मिलने वाले इतने प्यार और दुआओं के चलते हमेशा के लिए सबकी कर्जदार हो गई हैं, उन्होंने लिखा वह सबके शुभ मंगल की कामना करती हैं, ऐश ने सबकी सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना की, उन्होंने सबको सुरक्षित और स्वस्थ रहने की दुआ दी. गौरतलब है कि सोमवार को ऐश और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. हालांकि अभी बिग बी और अभिषेक की रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ पाई है, दोनों का नानावती हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. अभिषेक बच्चन ने भी सोमवार को ट्विटर के माध्यम से ऐश और आराध्या के डिस्चार्ज होने की जानकारी दी थी, उन्होंने बताया था कि ऐश और आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं, दोनों घर चले गए हैं जबकि मैं और मेरे पिता अभी भी हॉस्पिटल में मेडिकल स्टॉफ की देखरेख में हैं.

वहीं ऐश्वर्या और पोती आराध्या के डिस्चार्ज होने पर बिग बी ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं. अमिताभ ने लिखा था कि, 'अपनी छोटी बिटिया और बहूरानी को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर मैं अपने आंसुओं को रोक नहीं पाया प्रभु तेरी कृपा पार, अपरंपार'. फिलहाल ऐश्वर्या और आराध्या एक हफ्ते के लिए होम आइसोलेशन में रहेंगे. बच्चन परिवार में जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-