Ranbir Kapoor के करीब आईं Alia Bhatt, पड़ोस में खरीदा इतने करोड़ का अपार्टमेंट
Advertisement

Ranbir Kapoor के करीब आईं Alia Bhatt, पड़ोस में खरीदा इतने करोड़ का अपार्टमेंट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपार्टमेंट वाली बिल्डिंग में भी खरीदा 'घर'

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में शुमार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आए दिन कभी अपनी शादी तो कभी अपनी रिलेशनशिप को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं. ये दोनों स्टार्स काफी लंबे अरसे से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और लोगों को बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार है. लेकिन अब खबर आई है कि पति-पत्नी बनने के पहले ये स्टार्स पड़ोसी बन गए हैं. जी हां! आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपार्टमेंट वाली बिल्डिंग में एक नया अपार्टमेंट खरीद लिया है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित खबर के अनुसार आलिया भट्ट ने बांद्रा के पाली हिल स्थित उसी बिल्डिंग में अपार्टमेंट खरीदा है जिसमें रणबीर कपूर का भी अपार्टमेंट है. तो कहना गलत नहीं होगा कि आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के और नजदीक आ चुकी हैं. 

कितने करोड़ का है आलिया का अपार्टमेंट 
इस खबर के अनुसार आलिया का अपार्टमेंट 2460 स्क्वॉयर फीट का है. रणबीर का इसकी कीमत 32 करोड़ रुपये बताई जा रही है. आपको बता दें कि इस बिल्डिंग में रणबीर का अपार्टमेंट 7वीं मंजिल पर है. वहीं आलिया ने 5वें माले पर अपार्टमेंट लिया है.

आपको बता दें कि अभी आलियाजुहू स्थित घर में रहती हैं, जो उन्होंने दो साल पहले लिया था. वहीं अब जानकारी सामने आई है कि वह जल्द ही अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की तैयारी कर रही हैं. क्योंकि आलिया ने अपने नए अपार्टमेंट की इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए गौरी खान से बात की है. साथ ही आलिया ने अपने नए अपार्टमेंट में हवन और लक्ष्मी जी की पूजा भी करवाई है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों आलिया अपनी तीन बड़े बजट की फिल्मों में बिजी हैं. वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वह 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस राजामौली की फिल्म 'RRR' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़' में भी लीड किरदारों में नजर आएंगीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news