Isha Talwar Birthday: 10 साल स्ट्रगल के बाद मिली हिट वेब सीरीज, एक किरदार ने चमका दी किस्मत
Advertisement
trendingNow12022626

Isha Talwar Birthday: 10 साल स्ट्रगल के बाद मिली हिट वेब सीरीज, एक किरदार ने चमका दी किस्मत

Isha Talwar Age: 22 दिसंबर को एक्ट्रेस ईशा तलवार का जन्मदिन है. मिर्जापुर सीरीज के बाद से ईशा को परिचय की जरूरत नहीं है बल्कि उनका काम बखूबी बोल रहा है.

Isha Talwar Birthday: 10 साल स्ट्रगल के बाद मिली हिट वेब सीरीज, एक किरदार ने चमका दी किस्मत

Isha Talwar Career: ईशा तलवार आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. ओटीटी पर छाई ये हसीना एक से बढ़कर एक दमदार किरदारों में नजर आ रही हैं और तारीफ बंटोर रही हैं. लेकिन ये सब उन्हें इतनी आसानी से नहीं मिला. बल्कि इसके पीछे रहा एक लंबा संघर्ष वो भी एक- दो सालों का नहीं बल्कि पूरे 10 सालों का. जी हां....एक इंटरव्यू में ईशा ने खुद बताया था कि कैसे 1 दशक तक स्ट्रगल के बाद उन्हें वो मिला जिसकी शायद वो हकदार थी. 

fallback

एक सीरीज, एक किरदार ने बदल दी जिंदगी
ईशा तलवार यूं तो सालों से इंडस्ट्री में थीं और पहचाने बनाने के साथ-साथ अच्छा काम पाने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं. लेकिन उनके हाथ कुछ लग नहीं रहा था. आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और उन्हें वो मौका मिला वेब सीरीज मिर्जापुर 2 से. मिर्जापुर का पहला सीजन जबरदस्त हिट रहा था जिसके बाद से ही इसके दूसरे सीजन को किसी तरह के प्रमोशन की जरूरत नहीं थी बल्कि लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जब ये सीरीज आई तो इसमें एक किरदार की चर्चा खूब हुई. वो किरदार था माधुरी यादव का. जो निभाया था ईशा तलवार ने ही. उस किरदार की चर्चा हफ्तों तक हुई. आलम ये रहा कि अब मिर्जापुर 3 में भी इस किरदार की अपेक्षा लोगों को है. 

fallback

फेम मिला लेकिन रहीं बेरोजगार
ये हैरानी की बात ही थी कि मिर्जापुर 2 करने के बाद ईशा तलवार को फेम तो मिला लेकिन काम नहीं मिला. एक इंटरव्यू में उन्होंने रिवील किया था कि इस सीरीज के बाद भी वो एक साल तक बिना काम के रही. लेकिन वो कहते हैं ना कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. ईशा ने हिम्मत नहीं हारी तो रास्ते खुलते चले गए. 2023 में आई उनकी सास बहू और फ्लेमिंगों हिट रही और लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया. डिंपल कपाड़िया स्टारर इस सीरीज में ईशा का रोल फिर से लोगों के दिलों पर छा गया. 
  

 

Trending news