VIDEO: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने पंजाबी सॉन्ग 'लौंग लाची' पर लगाए ठुमके, फैंस ने कहा- सुपरहिट
Advertisement

VIDEO: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने पंजाबी सॉन्ग 'लौंग लाची' पर लगाए ठुमके, फैंस ने कहा- सुपरहिट

टीवी पर नागिन के नाम से फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर बिजी चल रही हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी पर नागिन के नाम से फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर बिजी चल रही हैं. इसी बीच मौनी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मौनी डांस करती नजर आ रही हैं. मौनी के इस डांस वीडियो पर फैंस काफी अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. 

मौनी ने पंजाबी सॉन्ग 'लौंग लाची' पर ठुमके लगाए हैं. इस वीडियो को उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. फैंस ने मौनी के इस वीडियो का जबरदस्त और शानदार बताया है. 

नागिन ने दिलाई टीवी पर शोहरत 
मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के साथ की थी. दो साल पहले आए एकता कपूर के ही शो 'नागिन' ने मौनी को टीवी पर एक अलग ही पहचान दिलाई. मौनी की इस शोहरत ने उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए. मौनी को सलमान खान के साथ बिग बॉस के प्रोमो एड में काम करने का मौका मिला. इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में मौनी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं. 

VIDEO: 'गोल्ड' के सेट पर अक्षय रिपोर्टर बन कर कुछ इस तरह मौनी रॉय से किया मजाक

बॉलीवुड में हुई एंट्री 
एक्‍ट्रेस मौनी रॉय का बॉलीवुड सपना पूरा होने जा रहा है. उनकी पहली फिल्म 'गोल्ड' इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र, रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. मौनी एकता कपूर के वेब चैनल 'एएलटी बालाजी' के साथ एक वेब सीरिज में भी जल्‍द ही नजर आएंगी जिसका नाम 'मेहरुनिसा' है. इस शो में मौनी के के अपोजिट अंगद बेदी को फाइनल कर लिया गया है.

Trending news