एक्ट्रेस Pori Moni रेप और हत्या की कोशिश का लगा रही थीं आरोप, अब खुद हो गईं अरेस्ट
Advertisement

एक्ट्रेस Pori Moni रेप और हत्या की कोशिश का लगा रही थीं आरोप, अब खुद हो गईं अरेस्ट

एक्ट्रेस पोरी मोनी (Pori Moni) ने ये भी दावा किया कि कोई उनके घर के गेट पर 20 मिनट से आवाज कर रहा है. उन्होंने पुलिस के साथ किसी अपराधी के आने की आशंका भी जताई. 

एक्ट्रेस Pori Moni रेप और हत्या की कोशिश का लगा रही थीं आरोप, अब खुद हो गईं अरेस्ट

नई दिल्ली: लोकप्रिय बांग्लादेशी अभिनेत्री पोरी मोनी (Pori Moni) दो महीने पहले 8 जून को बोट क्लब में बलात्कार और हत्या करने का आरोप लगाया था, लेकिन अब पोरी मोनी को ही पुलिस की एंटी क्राइम यूनिट रैपिड एक्शन बटालियन (RAB) ने हिरासत में ले लिया है.

  1. बांग्लादेशी एक्ट्रेस के घर पड़ा छापा
  2. ड्रग्स बरामद होने के बाद हुई अरेस्ट
  3. दो महीने पहले लगाया था रेप की आशंका का आरोप

एक्ट्रेस के घर पड़ा छापा, मिली ड्रग्स

RAB के कानूनी और मीडिया विंग के निदेशक कमांडर खांडाकर अल मोइन ने आईएएनएस को इसकी पुष्टि की. ढाका के बनानी में पोरी मोनी (Pori Moni)  के आवास पर चार घंटे की छापेमारी के बाद बुधवार रात करीब 9 बजे उन्हें कुलीन बल के मुख्यालय ले जाया गया. अभिनेत्री को हिरासत में लेने से पहले, आरएबी ने दावा किया कि उन्होंने छापेमारी के दौरान उसके घर से ड्रग्स और शराब बरामद की थी.

इस हाईप्रोफाइल इंसान पर लगाया था आरोप

पोरी मोनी (Pori Moni) के नाम से मशहूर शमसुन्नहर स्मृति ने दावा किया था कि 8 जून को बोट क्लब के पूर्व अध्यक्ष और एक व्यापारी और राजनेता गुलशन ऑल कम्युनिटी क्लब के निदेशक नासिर उद्दीन महमूद ने उन पर हमला किया था. उसने महमूद पर बोट क्लब में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. लेकिन वह कोई मामला दर्ज करने में विफल रही, क्योंकि आरोपी बांग्लादेश की पुलिस महानिरीक्षक बेनजीर अहमद का करीबी दोस्त हैं.

आरोपी को भी किया गया था गिरफ्तार 

महमूद को पुलिस की जासूसी शाखा ने तीन महिलाओं और उसके करीबी सहयोगी तुहिन सिद्दीकी ओमी, एक ड्रग डीलर के साथ गिरफ्तार किया था, जब उन्होंने महिला तस्करी और ड्रग डीलिंग के अपने अपराधों को कबूल कर लिया था. एक हफ्ते बाद, पोरी मोनी पर 7 जून की रात गुलशन ऑल कम्युनिटी क्लब में के.एम. क्लब के अध्यक्ष आलमगीर इकबाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

मिली जमानत 

ढाका मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मोहम्मद जशीम ने नारकोटिक एक्ट के तहत दर्ज मामले में जमानत का आदेश दिया. इसके बाद, महमूद और उसके सहयोगियों लिपि अख्तर, सुमी अख्तर और नजमा अमीन स्निग्धा को रिहा कर दिया गया. महमूद जेल में नहीं था, बल्कि करीब 15 दिनों से पुलिस हिरासत में था.

फेसबुक लाइव आकर एक्ट्रेस ने मांगी थी मदद

बुधवार दोपहर को पोरी मोनी (Pori Moni) ने अपने घर से फेसबुक लाइव में मदद मांगते हुए पुलिस से गुहार लगाई थी कि 'भाई, आप मेरी हालत समझ रहे हैं. बनानी थाने से कोई नहीं आ रहा है. मुझे उनकी मदद की जरूरत है. मुझे डर लग रहा है. तीन दिनों से मैं बिस्तर से नहीं उठ सकी हूं.'

दरवाजा खोलने में लगा डर

एक्ट्रेस पोरी मोनी (Pori Moni) ने ये भी दावा किया कि कोई उनके घर के गेट पर 20 मिनट से आवाज कर रहा है. 'मुझे दरवाजा खोलने में डर लग रहा है. वे खुद को पुलिसकर्मी बता रहे हैं. लेकिन जब मैंने बनानी पुलिस स्टेशन से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, उनके पुलिस स्टेशन से कोई पुलिसकर्मी नहीं भेजा गया.' 'मैं शुरू से ही मौत से डरती थी. कोई मुझे मारना चाहता है. अगर कोई पुलिस की पहचान के साथ मुझे मारने आया तो मैं क्या करूंगी?'

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Honey Singh Case: रैपर की पत्नी Shalini Talwar ने हर्जाने में मांगे इतने करोड़ रुपए!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news