Ranveer Singh के साथ फोटो शेयर कर, Samantha ने कह दिया कुछ ऐसा, Deepika को भी आ जाएगा गुस्सा
Advertisement
trendingNow11209801

Ranveer Singh के साथ फोटो शेयर कर, Samantha ने कह दिया कुछ ऐसा, Deepika को भी आ जाएगा गुस्सा

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने कल यानी रविवार को रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  के साथ एक तस्वीर शेयर की. आपको बता दें कि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों जल्दी ही एक साथ अपने पहले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं. 

 

samnatha

Samantha-Ranveer Singh: ऐसा लगता है कि, साउथ सेंसेशन सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं. कल यानी रविवार को सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणवीर के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में समांथा एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी में गॉगल लगाए हुए रणवीर सिंह के साथ कैमरे को पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, Sweetest Ever @ranveersingh.' वहीं, रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए कहा,'ट्वास ए डिलाइट @samantharuthprabhu'. इसके अलावा एक्टर ने हार्ट और हग इमोजी भी शेयर की. 

 

रणवीर पहले भी कर चुके हैं सामंथा की तारीफ

 

इससे पहले, रणवीर सिंह ने बताया था कि, पुष्पा फिल्म से सामंथा का हिट डांस नंबर ऊ अंतवा उनका पसंदीदा गाना था. उन्होंने अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के दौरान इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, "मुझे लगता है कि, हाल के दिनों में मेरा पसंदीदा गाना है ऊ अंतवा. जब ये सॉन्ग बजता है तो मैं पागल हो जाता हूं. मैं सच में नहीं समझता कि ये गाना किस बारे में है. लेकिन इसके म्यूजिक में कुछ है, जो मुझे टच करता है. 

 

इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं सामंथा

 

सामंथा को हाल ही में तमिल फिल्म, काथु वकुला रेंदु काधल में विजय सेतुपति के साथ देखा गया था. इसके अलावा वो कुछ समय पहले ही कश्मीर से लौटी हैं, जहां एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'खुशी' की शूटिंग कर रही थीं. वहीं, इस साल सामंथा शकुंतलम और यशोदा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. इसके अलावा बात करें रणवीर सिंह के बारे में तो पिछले महीने ही उनकी फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज हुई है. हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया. इसके अलावा वो जल्द ही आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे. फिलहाल रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की अपकमिंग मूवी सर्कस की शूटिंग में बिजी हैं. 

यह भी पढ़ें- क्या कार्तिक आर्यन को अब भी मिस करती हैं सारा अली खान? इस वीडियो में मिला हिंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news