Zee Rozgar Samachar

कास्टिंग काउच पर अदिति राव हैदरी ने शेयर किया अपना दर्द, कहा- 'मैं बहुत रोई थी...'

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी कास्टिंग काउच के मुद्दे से जुड़ी हुई हैं. कास्टिंग काउच में कई बड़ी हस्तियों का नाम जुड़ा हुआ है. 

 कास्टिंग काउच पर अदिति राव हैदरी ने शेयर किया अपना दर्द, कहा- 'मैं बहुत रोई थी...'
अदिति राव हैदरी ने कास्टिंग काउट के खिलाफ आवाज उठाई

नई दिल्ली: कास्टिंग काउच मामले में अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने और फिल्म ‘भूमी’ और ‘पद्मावत’ में एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री अदिती राव हैदरी इन दिनों कास्टिंग काउच में फंसी हुई हैं. अदिति फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाई थी. जिसके कारण अदिति ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. अदिति इस समय कास्टिंग काउच को लेकर बहुत परेशान हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, कास्टिंग काउच पर रविवार को अदिति ने कहा, 'मुझे इसकी बहुत भारी रकम चुकानी पड़ी है. मैं भी इस दौर से गुजर चुकी हूं.' उन्होंने कहा कि इसके कारण उन्हें काम नहीं मिलता था, इस वजह से वह काफी रोई भी थी. उन्होंने कहा कि वह इसलिए रोई क्योंकि वह इस बात से परेशान थीं कि लड़कियों के साथ इस तरह से पेश आते हैं. उन्हें उस वक्त ऐसा लगा था कि उनसे कोई ऐसे कैसे बात कर सकता है. उस घटना के बाद उन्हें 8 महीनों बाद काम मिला था.

अदिति ने इंटरव्यू में कहा कि इस घटना ने न केवल मुझे मजबूत बना दिया है, बल्कि हर परेशानियों का सामना करना सीखा दिया है. मुझे लगभग आठ महीने तक काम नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है कि इस फैसले ने मुझे अपने काम के बारे में अपने इरादों को और मजबूत बनाया है. साल 2013 मेरे लिए काफी मुश्किल भरा था, क्योंकि मैं अपने पिता को खो चुकी थी, लेकिन 2014 से सबकुछ ठीक होता नजर आने लगा था. कभी-कभी हम सभी को इस स्थिति से निपटने, उससे बाहर निकलने और इसके साथ बहुत सहज रखने की जरूरत होती है.

अदिति राव हैदरी ने मलयन फिल्म 'प्रजापति' से अपने करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में अदिति की पहली फिल्म 'ये साली जिंदगी' थी. जिसमें इरफान खान, अरुणोदय सिंह और चित्रांगदा सिंह भी मुख्य भूमिका में थी. अदिति इन दिनों तमिल फिल्म ‘चेक्का चिवंथा वानम’ में काम कर रही है. इस फिल्म को निर्देशित मणिरत्नम कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.