सलमान और शाहरुख के एक सीन पर खर्च होंगे करोड़ों, इतने में एक आदमी बिता सकता है शान से जिंदगी
Advertisement
trendingNow11682511

सलमान और शाहरुख के एक सीन पर खर्च होंगे करोड़ों, इतने में एक आदमी बिता सकता है शान से जिंदगी

 'टाइगर 3' में आदित्य चोपड़ा जी जान लगाने वाले हैं इस फिल्म में वो पानी की तरह पैसा बहाने के लिए तैयार हैं. सलमान और शाहरुख की एक सीन पर आदित्य चोपड़ा करोड़ों खर्च करने के लिए तैयार है.

सलमान और शाहरुख के एक सीन पर खर्च होंगे करोड़ों, इतने में एक आदमी बिता सकता है शान से जिंदगी

Salman khan and Shahrukh khan : बॉलीवुड में जब खान शब्द का इस्तेमाल होता है तो सबसे पहले जहन में जो नाम आता है वो हैं सलमान खान (Salman khan) और शाहरुख खान (Shahrukh khan). दोनों के याराना के बारे में भला कौन नहीं जानता. उनके फैंस दोनों को साथ देखने का इंतज़ार करते हैं. हाल ही में दोनों को एक साथ 'पठान' फिल्म में देखा गया था. अब एक बार फिर दोनों एक्टर 'पठान' के बाद 'टाइगर 3'  में नजर आने वाले हैं . 'टाइगर 3' सलमान खान (Salman khan)की आने वाली फिल्म है . इस फिल्म में शाहरुख खान (Shsahrukh khan) कैमियो करते नजर आएंगे. दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए कोई ट्रीट से कम नहीं होगा. 

एक्शन सिन पर खर्च होंगे करोड़ों 
सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ जब भी बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. उस फिल्म ने सभी रिकार्डस तोड़ दिए है. ऐसे में टाइगर 3 में सलमान और शाहरुख का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है. खबरों के मुताबिक सलमान और शाहरुख के एक एक्शन सीन पर करोड़ों खर्च होने वाले हैं. जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस बात से ही आप सभी अंदाजा लगा सकते है कि पूरी फिल्म पर कितने करोड़ खर्च होंगे.  

इस बार की दीवाली होगी खास
बताया जा रहा है सलमान और शाहरुख के एक एक्शन सीन के लिए बहुत बड़ा सेट बनाया जा रहा है जिसे बनाने में तकरीबन 35 करोड़ खर्च होने वाले हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 8 मई से शुरु होगी. टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा. तो इस दीवाली सलमान और शाहरुख के फैंस लिए बेहद खास होने वाली है.

Trending news