Zee Rozgar Samachar

जस्ट मैरिड Aditya और Shweta को रास्ते में मिली किन्नरों की टोली, Watch VIDEO

सोमवार को आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की शादी बड़ी ही धूम-धाम से हुई.

जस्ट मैरिड Aditya और Shweta को रास्ते में मिली किन्नरों की टोली, Watch VIDEO

नई दिल्ली: सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) बीते दिन 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को शादी के रिश्ते में बदल चुके हैं. सोमवार को आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की शादी बड़ी ही धूम-धाम से हुई. उनकी शादी के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हैं. इन्हीं में एक ऐसी वीडियो भी है जो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की शादी और बारात के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं. दोनों के परिवारों की खुशी और उत्साह इन तस्वीर और वीडियो में साफ झलक रहा है. वहीं अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें आदित्य नारायण की कार किन्नरों की टोली से घिरी हुई नजर आ रही है. वीडियो में नवविवाहित जोड़ा किन्नरों से आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिसमें आदित्य फूलों से सजी कार में हैं. कार सिग्नल पर रुकती है तो किन्नर इसे घेर लेते हैं. गाड़ी के अंदर से आदित्य उनको पैसे देते हैं. 

आपको बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) ने इस्कॉन मंदिर से शादी की है.  इस शादी में 50 लोगों के शामिल होने की खबर है. आज दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी होने वाला है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.