मॉल के बाहर गिटार बजाते दिखे Aditya Roy Kapoor, लोग देखकर रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow11017970

मॉल के बाहर गिटार बजाते दिखे Aditya Roy Kapoor, लोग देखकर रह गए हैरान

कई एक्टर्स काफी मल्टी टैलेंटेड होते हैं. लेकिन वो एक्टर ये टैलेंट लोगों के सामने यूं ही नहीं पेश कर देते. हाल ही में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को मॉल के बाहर गिटार बजाते हुए स्पॉट किया गया, जिसे देख लोग हैरान हो गए. 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) एक ऐसे एक्टर हैं, जिनकी एक्टिंग की तारीफ हर बार होती है. उनके करियर की सबसे यादगार और सफल फिल्म रही 'आशिकी 2' और इसी फिल्म का खुमार उन्हें आजकल छाया हुआ है. तभी तो वो मॉल के बाहर गाना गाते हुए नजर आए. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. आदित्य रॉय कपूर का नया अंदाज
  2. फैंस को गाना गाकर चौंकाया
  3. गिटार थामकर बांधा समा

आदित्य रॉय कपूर का नया रूप

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने अपनी पहली फिल्म 'आशिकी 2' में एक सिंगर का किरदार निभाया था लेकिन उनके फैंस शायद नहीं जानते होंगे कि आदित्य असल जिंदगी में बहुत ही अच्छा गाते हैं. आदित्य के अंदर का गायक हाल में एक इवेंट के दौरान नजर आया, जब आदित्य ने बिल्कुल 'आशिकी 2' के अपने किरदार की तरह हाथों में गिटार थामा बस फिर क्या उन्होंने अपने गाने से ऐसा समां बांधा कि सब देखते ही रह गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

फैंस को याद आए राहुल जयकर

सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट से आदित्य का ये वीडियो शेयर किया गया है. आदित्य, दिल्ली में किसी इवेंट में पहुंचे हुए हैं जहां अपने फैंस के बीच वे गिटार लेकर पहुंच जाते हैं और अपने सिंगिंग से समां बांध देते हैं. वीडियो में उनके फैंस उन्हें चीयर करते सुनाई दे रहे हैं. फैंस को उनका गाना इतना पसंद आया है कि वे इसे पूरी तरह से एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख लोगों को आदित्य को उनकी फिल्म 'आशिकी 2' के उनके किरदार राहुल जयकर की याद आ गई है. बिल्कुल किसी रॉकस्टार की तरह आदित्य हाथों में गिटार थामे अंग्रेजी गाना गा रहे हैं.

फैंस को पसंद आया आदित्य का अंदाज

आदित्य (Aditya Roy Kapoor) के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैंन ने लिखा, 'आदित्य मल्टी टैलेंटेड हैं'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आशिकी 2 सच में साकार हो गया'. बता दें कि आदित्य इन दिनों अपनी फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं, ये फिल्म तमिल हिट फिल्म 'थाडम' की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में आदित्य को डबल रोल में देखा जाएगा, ये एक थ्रिलर फिल्म है. वर्धन केतकर इस फिल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- छोटी बहन के सूट के आगे भारी पड़ी Malaika Arora की हॉट मैक्सी ड्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news