लगातार ट्रोल किए जा रहे अदनान सामी ने कहा- 'जिंदगी से परेशान हैं पाकिस्तानी'
topStorieshindi

लगातार ट्रोल किए जा रहे अदनान सामी ने कहा- 'जिंदगी से परेशान हैं पाकिस्तानी'

अदनान सामी ने अपने पूर्ववर्ती देश पाकिस्तान के निवासियों को लेकर कहा कि वे 'अपने खुद के जीवन से निराश हैं'.

लगातार ट्रोल किए जा रहे अदनान सामी ने कहा- 'जिंदगी से परेशान हैं पाकिस्तानी'

नई दिल्ली: भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद नियमित रूप से ट्रोल हो रहे गायक अदनान सामी ने अपने पूर्ववर्ती देश पाकिस्तान के निवासियों को लेकर कहा कि वे 'अपने खुद के जीवन से निराश हैं' और जब से उन्हें यह एहसास हुआ है कि मैं इन सब से आगे बढ़ चुका हूं, तब से वे मेरे ऊपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. सामी से ट्विटर प एक यूजर ने पूछा, "आपको पाकिस्तानियों की काफी आलोचना सुनने मिलती है. आप इन सबका सामना कैसे करते हैं?"

ट्वीट कर कही ये बात
सामी ने उसके रिप्लाई में कहा, "मेरे प्रिय, कोई बात नहीं; वे मूल रूप से असहाय, राह से भटके हुए और अपने स्वयं के जीवन को लेकर निराश हैं और उन्हें जब से पता चला है कि मैं आगे बढ़ चुका हूं, वे तब से मेरे ऊपर अपनी भड़ास बाहर निकाल रहे हैं. सामी ने आगे कहा, "मैं उन्हें माफ करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनके जीवन में सुधार करें. वे वास्तव में पीड़ित हैं." सामी ब्रिटेन में पैदा हुए थे. वह पहले पाकिस्तानी मूल के एक कनाडाई नागरिक थे. 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की गई थी.

बता दें, सामी ब्रिटेन में पैदा हुए और पहले कनाडा की नागरिकता रखते थे. वे पाकिस्तानी मूल के हैं. उन्हें 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी. 'कभी तो नजर मिलाओ' और 'लिफ्ट करा दे' जैसे गानों के लिए भारत में मशहूर सामी कई सारे म्यूजिकल इंस्ट्रमेंट बजाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें भारत से जो प्यार मिला है, वही उनके लिए 'सबकुछ' है. महान गायक किशोर कुमार की जीवनी पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है, जिसमें लीड रोल के लिए अदनान सामी का नाम सामने आ रहा है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news