16 साल बाद बनने जा रहा है सलमान की 'तेरे नाम' का सीक्वल, ये हीरो बनेगा 'राधे'

2003 में आई फिल्म 'तेरे नाम' इस फिल्म ने सलमान खान के करियर की दिशा को एकदम बदलकर रख दिया. पजेसिव लवर की भूमिका में सलमान खान का अंदाज हर प्रेमी को भा गया. 

16 साल बाद बनने जा रहा है सलमान की 'तेरे नाम' का सीक्वल, ये हीरो बनेगा 'राधे'
(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : सलमान खान की फिल्में एक्शन से भरपूर होती हैं लेकिन एक टाइम ऐसे था जब सलमान फैमिली ड्राम का चेहरा हुआ करते थे. इसके बाद 2003 में आई फिल्म 'तेरे नाम' इस फिल्म ने सलमान खान के करियर की दिशा को एकदम बदलकर रख दिया. पजेसिव लवर की भूमिका में सलमान खान का अंदाज हर प्रेमी को भा गया. इतना ही नहीं इस फिल्म में सलमान का हेयरस्टाइल भी खूब फेमस हुआ था. सलमान के फैंस ने उनके इस हेयरस्टाइल को खूब पॉपुलर कर दिया था. अब पूरे 16 साल बाद फिल्म के डायरेक्टर सतीश कौशिक ने फिल्म के सीक्वल पार्ट का ऐलान कर दिया है. 

सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के कैरेक्टर्स का नाम पहले जैसा ही रहेगा लेकिन सीक्वल पार्ट में सलमान और सतीश की जोड़ी फिर से काम करेगी या फिर फिल्म में नए चेहरे दिखाई देंगे ये तय होना अभी भी बाकी है. सतीश कौशिक और सलमान खान ने अभी हाल ही में 'भारत' फिल्म में साथ काम किया है. 

इस बार सलमान खान की 'दबंग 3' होगी खास, फिल्म में शाहरुख भी मचाएंगे धमाल? 

सतीश कौशिक ने एक डेली न्यूज से बात करते हुए फिल्म के सीक्वल की जानकारी दी देते हुए कहा कि हां मैं तेरे नाम का सेकंड पार्ट बनाने जा रहा हूं जो एक लव स्टोरी होगी और इससे ज्यादा मैं अभी कुछ नहीं कह सकता. रिपोर्ट का कहना है कि फिल्म इसी साल के एंड में फ्लोर पर जाएगी. 

Salman Khan actually became iconic as Radhe Mohan

बता दें कि सतीश कौशिक अभी फिल्म 'कागज' के रैपअप में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. वहीं सलमान खान, 'दबंग' और 'इंशाल्लाह' की शूटिंग भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें