Ishq Vishk Rebound: शाहिद की पहली फिल्म इश्क-विश्क के सीक्वल का ऐलान, लोगों ने अभी से कर दिए ऐसे-ऐसे कमेंट
Advertisement
trendingNow11205815

Ishq Vishk Rebound: शाहिद की पहली फिल्म इश्क-विश्क के सीक्वल का ऐलान, लोगों ने अभी से कर दिए ऐसे-ऐसे कमेंट

Ishq Vishk Rebound Announcement: 2003 की कहानी को 2022 में नए तरीके से दिखाया जाएगा जिसमें शाहिद और अमृता की जगह इस बार रोहित सराफ, पशमीना रोशन, जिबरान खान और नैला गरेवाल होंगी. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Ishq Vishq Sequel: शाहिद कपूर आज सुपरस्टार बन चुके हैं. कभी हैदर तो कभी कबीर सिंह के किरदार में नजर आए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने अब तक के करियर में कई दमदार रोल निभाए और हर किसी के दिल में खास जगह भी बना ली. लेकिन उनकी पहली फिल्म इश्क विश्क हमेशा हर किसी के लिए खास रहेगी. ये एक रोमांटिक कॉलेज ड्रामा था जो उस दौर की ऑडियंस को खूब भाया. वहीं अब खबर है कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. 

Ishq Vishk Rebound का ऐलान

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. साल 2003 में इश्क विश्क से शाहिद ने अपने करियर का आगाज किया था अब उसी कहानी को नए तरीके से दिखाया जाएगा. जिसमें लीड रोल में रोहित सराफ, पशमीना रोशन, जिबरान खान और नैला गरेवाल होंगी. फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि ये भी एक कॉलेज ड्रामा ही होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

जैसे ही इस फिल्म का ऐलान किया गया तो सोशल मीडिया पर इसे लेकर अलग अलग कमेंट भी आने लगे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा – ‘अब लोगों को कॉलेज ड्रामा और कॉलेज रोमांस में कोई दिलचस्पी नहीं है’.  तो दूसरे यूजर ने कमेंट किया ‘बॉलीवुड का स्तर धीरे धीरे नीचे गिरता जा रहा है’ वहीं कुछ यूजर्स ने तो शाहिद और अमृता को ही दोबारा कास्ट करने की मांग कर डाली.

2003 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट

फिल्म इश्क विश्क साल 2003 में रिलीज हुई थी जिसमें शाहिद कपूर, अमृता राव, शहनाज ट्रेजरीवाला और विशाल मल्होत्रा ने लीड रोल निभाया था. फिल्म लोगों को खूब पसंद भी आई थी.  

यह भी पढ़ेंः सितारों से सजे नीले रंग के सूट में Sapna Choudhary ने ढाया कहर, नागिन से लहराए बाल तो सीने में अटकी जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news