Zee Rozgar Samachar

'2.0' में अक्षय को लिया, अब डायरेक्टर शंकर की है इस बॉलीवुड सुपरहीरो पर नजर

जल्द ही शंकर एस कमल हासन के साथ अपनी अगली फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं... 

'2.0' में अक्षय को लिया, अब डायरेक्टर शंकर की है इस बॉलीवुड सुपरहीरो पर नजर

नई दिल्ली: बीते साल के अंतिम महीने में अपने जोरदार कलेक्शन से बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड दर्ज करने वाली फिल्म '2.0' के डायरेक्टर शंकर एस अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट चुके हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को भयंकर विलेन बनाने वाले शंकर की नजर एक बार फिर से बॉलीवुड के सुपरस्टार पर है. अगली फिल्म में शंकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक एक्टर को बतौर 'सुपरहीरो' लेना चाहते हैं. 

भारतीय सिनेमा में अगर सुपरहीरो कॉन्सेप्ट पर फिल्मों की बात हो तो तमिल डायरेक्टर शंकर एस और हिंदी सिनेमा के हीरो ऋतिक रोशन का नाम सबसे पहले सामने आता है. अब जल्द ही इन दोनों के धमाकेदार कॉम्बीनेशन वाली फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है.

क्योंकि खबरों की माने तो रजनीकांत-अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट साई-फाई फिल्म '2.0' के बाद डायरेक्टर शंकर अपनी अगली फिल्म के लिए बॉलीवुड के 'क्रिश' से बात कर रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इन दिनों शंकर अपनी नई साईफाई फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को साइन करने की तैयारी में हैं. वह इस बारे में ऋतिक से बात कर चुके हैं ऋतिक की तरफ से भी उन्हें पॉजिटिव इशारा मिल चुका है. यानी बॉलीवुड का 'क्रिश' अब जल्द ही एक नए सुपरहीरो के अवतार में नजर आने वाला है.   

रिपोर्ट की मानें तो शंकर हमेशा से सुपरहीरो वाली फिल्म के लिए ऋतिक से हाथ मिलाना चाहते थे, क्योंकि यह अवतार उनपर काफी सूट करता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि शंकर '2.0' में भी विलेन के लिए पहले हॉलीवुड स्टार श्वार्जनेगर फिर दूसरी पसंद ऋतिक रोशन को लेना चाहते थे. लेकिन दोनों से डेट्स न मिलने के बाद फिल्म में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार को चुना गया. लेकिन अक्षय ने इस किरदार को इस तरह पर्दे पर पेश किया कि लोगों का दिल जीत लिया. इस फिल्म ने सफलता के कई रिकॉड्स दर्ज किए और यह अक्षय की अब तक की सबसे बड़ी सफल फिल्म बनकर सामने आई. 

रिलीज से पहले ही 'सुपर 30' ने मचाई धूम, Google ने दी ऋतिक रोशन को खुशखबरी

अब देखना यह होगा कि अक्षय और शंकर की जोड़ी जो सफलता का शीर्ष छुआ है क्या वही सफलता शंकर और ऋतिक की जोड़ी को भी हासिल होगी! अगर सब ठीक चला तो फिल्म का ऑफिशियली एनांउसमेंट जल्द ही किया जाएगा. 

बता दें कि डायरेक्टर शंकर अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट चुके हैं और इसी महीने उनकी फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू हो जाने वाली है. इस फिल्म में डायरेक्टर शंकर साउथ स्टार कमल हासन के साथ काम करने वाले हैं. वहीं ऋतिक की बता करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं. यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.