उर्वशी रौतेला की 'घुसपैठिया' का न्यू मोशन पोस्टर सुसी गणेशन ने किया आउट, कुछ दिन पहले ही लीक हुआ था MMS
Advertisement
trendingNow12347681

उर्वशी रौतेला की 'घुसपैठिया' का न्यू मोशन पोस्टर सुसी गणेशन ने किया आउट, कुछ दिन पहले ही लीक हुआ था MMS

Urvashi Rautela के MMS के बाद उनकी फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर के रिलीज होते ही फैंस का एक्साइटमेंट फिल्म की कहानी को लेकर और भी ज्यादा बढ़ गया है. इस पोस्टर में भेड़ का झुंड नजर आ रहा है.

उर्वशी रौतेला फिल्म घुसपैठिया मोशन पोस्टर

Ghuspaithiya Film Poster: MMS के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म 'घुसपैठिया' का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. इसे फिल्म के निर्देशक सुसी गणेशन ने रिलीज किया है. इस मोशन पोस्टर काफी अलग है. इसमें सफेद भेड़ों का एक झुंड दिखता है. जिसमें एक काली भेड़ होती है. ये काली भेड़ ना केवल पुलिस की टोपी लगाई होती है बल्कि हेडफोन भी लगे होते हैं. ये पोस्टर सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया. 

न्यू मोशन पोस्टर
'घुसपैठिया' फिल्म के पोस्टर को कई प्लेटफॉर्मों पर शेयर किया गया है. इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- 'कैप्शन जोड़ना है...' इन शब्दों ने फिल्म को लेकर दर्शकों का सस्पेंस और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. 

 

उर्वशी रौतेला के कपड़े उतारने वाले MMS के सच का खुलासा, जानकर रह जाएंगे शॉक्ड

सस्पेंस से भरपूर
सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित 'घुसपैठिया' का निर्माण एम. रमेश रेड्डी, ज्योतिका शेनोय और मंजरी सुसी गणेशन ने किया है. फिल्म की सिनेमेटोग्राफी सेठु श्रीराम ने की है, जबकि संगीत अक्षय मेनन और सौरभ सिंह ने दिया है. फिल्म के पोस्टर से साफ है कि ये ना केवल रोमांचक होगी बल्कि सस्पेंस से भरपूर होगी.

 

उर्वशी रौतेला का MMS इंटरनेट पर लीक, कपड़े उतारते दिखीं हसीना; क्या है सच?

9 अगस्त को होगी रिलीज
इस फिल्म के पोस्टर से पहले उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो लीक हो गया था, और अगले दिन उनकी मैनेजर के साथ फोन कॉल भी वायरल हो गया थी. बाद में, फैंस ने वीडियो को फिल्म से जोड़ने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू किया. वहीं एक थियेटर का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें एक्ट्रेस कैमरे के सामने कपड़े चेज करती दिखी थीं. इसके बाद स्क्रीन पर सीक्रेट और 'घुसबैठिया' लिखकर आता है. जिससे ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि जो एमएमएस वायरल हुआ था वो उनकी फिल्म के एक सीन का हिस्सा है. फिलहाल एक्ट्रेस की फिल्म 'घुसपैठिया' 9 अगस्त को थियेटरों में रिलीज हो रही है.

Trending news