Laal Singh Chaddha को सपोर्ट करना Vijay Deverakonda को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर अब लाइगर के बायकॉट की मांग
Advertisement

Laal Singh Chaddha को सपोर्ट करना Vijay Deverakonda को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर अब लाइगर के बायकॉट की मांग

#BoycottLiger: सोशल मीडिया पर इन दिनोन लगातार बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट की मांग हो रही है. हाल ही में  #BoycottLaalSinghChaddha भी इंटरनेट पर खूब ट्रेंड हुआ. इसका असर आमिर (Aamir Khan) और करीना (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म की कमाई पर साफ देखने को मिला. वहीं, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने भी इसका विरोध किया लेकिन अब आमिर की फिल्म का सपोर्ट करना उनपर भारी पड़ रहा है. 

 

vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda On Boycott Trend: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी अपकमिंग मूवी  'लिगर' (Liger) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं जिसमें वो अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. खैर बॉक्सऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के बुरे हर्श के बाद लोगों को विजय (Vijay Deverakonda) की फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. लेकिन अपनी फिल्म के प्रमोशन के वक्त विजय ने आमिर और उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को सपोर्ट कर दिया और ये बात लोगों को हजम नहीं हुई. अब सोशल मीडिया पर लाइगर को बायकॉट करने की मांग उठ रही है. हम जानते हैं कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (#BoycottLaalSinghChaddha) को सोशल मीडिया पर बायकॉट का सामना करना पड़ा था. इस वजह से बॉक्सऑफिस पर फिल्म को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया था. अब डर है कि विजय और अनन्या की फिल्म के साथ भी कुछ ऐसा ही न हो जाए. 

बायकॉट पर की थी विजय ने बात

दरअसल, अपनी फिल्म 'लाइगर' को प्रमोट करने के दौरान विजय देवरकोंडा ने बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए कहा- 'एक फिल्म पर डायरेक्टर और एक्टर के अलावा कई लोग काम करते हैं. 200-300 लोग फिल्म को बनाने में मेहनत करते हैं. एक फिल्म बहुत से लोगों को रोजगार देती है. जब आप एक फिल्म को बायकॉट करते हैं तो इससे सिर्फ आमिर प्रभावित नहीं होते बल्कि हजारों लोग प्रभावित होते हैं. उन लोगों की रोजी-रोटी चली जाती है.' इसके अलावा विजय ने आगे कहा-'आमिर सर थिएटर्स में लोगों को खींच लाते हैं. बहिष्कार क्यों हो रहा है ये नहीं जानता, मगर किसी गलतफहमी के कारण आप आमिर को नहीं बल्कि देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं'.

सोशल मीडिया पर बायकॉट लाइगर ट्रेंड

अब, विजय देवरकोंडा की ये बातें सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आईं. आज सुबह से ही ट्विटर पर हैशटेग बायकॉट लाइगर (#BoycottLiger) ट्रेंड हो रहा है. अब डरने वाली बात ये है कि कहीं आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की ही तरह थिएटर्स में विजय की फिल्म को भी बायकॉट का सामना न करना पड़े. खैर, 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की जोड़ी नजर आएगी. इस मूवी में विजय एक बॉक्सर का रोल निभा रहे हैं. विजय और अनन्या के अलावा फिल्म में राम्या कृष्णन भी  हैं. साथ ही माइक टायसन फिल्म में कैमियो कर रहे हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news