वायरल Video 'ठीक है' के बाद खेसारीलाल यादव लाए, 'नून-रोटी खाएंगे, जिंदगी संग बिताएंगे'
Advertisement

वायरल Video 'ठीक है' के बाद खेसारीलाल यादव लाए, 'नून-रोटी खाएंगे, जिंदगी संग बिताएंगे'

कुछ दिनों पहले वायरल हुए वीडियो में यह लड़की एक लड़के साथ नजर आ रही थी और वीडियो में वह अपनी भाषा में बता रही थी कि वह अपना घर छोड़कर लड़के के पास आ गई है.

वायरल Video 'ठीक है' के बाद खेसारीलाल यादव लाए, 'नून-रोटी खाएंगे, जिंदगी संग बिताएंगे'

नई दिल्‍ली: 'ठीक है', यूं तो एक सामान्‍य शब्‍द है और इसका बोलचाल की भाषा में काफी इस्‍तेमाल होता है. लेकिन पिछले दिनों इंटरनेट पर इस 'ठीक है' के चलते एक वीडियो जमकर वायरल हुआ. आपको भी याद होगा, एक प्रेमी जोड़े का वायरल हुआ वह वीडियो जिसमें एक बिहारी लड़की अपने प्रेमी के साथ भागने और इसके लिए खुद को जिम्‍मेदार ठहराती नजर आ रही है. यह लड़की हर बात में 'ठीक है' बोलते हुए दिख रही है और बिहारी लड़की का यह अंदाज सोशल मीडिया जमकर सुपरहिट हो गया. इस इसी अंदाज को भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने अपने नए गाने में लिया है.

खेसारीलाल का यह नया गाना एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है. रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके इस अंदाज को जमकर पसंद किया जा रहा है. दरअसल Zee म्‍यूजिक भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने में खेसारीलाल ने वीडियो में लड़की द्वारा बोली गई बातों को ही लिया है. खेसारी गाते हुए सुनाई दे रहे हैं, 'नून रोटी खाएंगे, जिंदगी संग ही बिताएंगे.., ठीक है' आप भी सुनें यह मजेदार गाना..

कुछ दिनों पहले वायरल हुए इस वीडियो में यह लड़की एक लड़के साथ नजर आ रही थी और वीडियो में वह अपनी भाषा में बता रही थी कि वह अपना घर छोड़कर लड़के के पास आ गई है. वीडियो में लड़की कहती नजर आती हैं, ‘हम दोनों एक साथ भागे हैं- ‘ठीक है’… और इनका कोई गलती नहीं है. ये मेरा गलती है, हम इन्हें लेकर भागे हैं ‘ठीक है’... मरना चाहते हैं तो इन्हीं के साथ जीना चाहते हैं तो इन्हीं के साथ ‘ठीक है’...’

बता दें कि खेसारीलाल यादव जल्‍द ही एक्‍ट्रेस काजल राघवानी के साथ अपनी नई फिल्‍म 'बलम जी लव यू' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के यूट्यूब पर रिलीज हुए गाने भी जमकर पसंद किए जा रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया है. खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news