Shanaya Kapoor का बेली डांस कर देगा हैरान, बलखाती कमर पर दिल हार बैठेंगे आप
Advertisement
trendingNow1941377

Shanaya Kapoor का बेली डांस कर देगा हैरान, बलखाती कमर पर दिल हार बैठेंगे आप

Shanaya Kapoor Belly Dance Video: एक और स्टारकिड बॉलीवुड डेब्यू को तैयार है और उनका नाम है शनाया कपूर (Shanaya Kapoor). शनाया की एक्टिंग कैसी होगी यह तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन हाल के वीडियो में यह जरूर पता लग रहा है कि वो कमाल की डांसर जरूर हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बॉलीवुड डेब्यू को तैयार शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शनाया अपने हुनर का नमूना दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज पर उनके फैंस अब दिल हार रहे हैं. 

  1. शनाया कपूर ने किया बेली डांस
  2. बलखाती कमर जीत रही फैंस का दिल
  3. बॉलीवुड डेब्यू को तैयार शनाया

शनाया ने दिखाया अपना डांस

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देने वाली हैं. वो एक बेहतरीन अदाकारा हैं या नहीं यह तो आना वाला समय ही बताएगा लेकिन वो एक बेहतरीन डांसर जरूर हैं. शनाया ने बेली डांस सीखा हुआ है और अपने इस टैलेंट से वो अक्सर लोगों को मदहोश करती आई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और बेली डांस का वीडयो साझा किया है, जिसमें उन्होंने बखूबी अपना डांस दिखाया है. 

 

 

जल्द करेंगी डेब्यू

पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'फैब्यूलस लाइव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज' वेब सीरीज रिलीज हुई थी. इसमें संजय कपूर और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बीच की बॉन्डिंग बखूबी दिखाई गई थी. फैन्स ने भी नोटिस किया था कि दोनों पिता-बेटी के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग है. शनाया ने मार्च के महीने में अपने बॉलीवुड डेब्यू से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया था. 

रह चुकी हैं असिस्टेंट डायरेक्टर

इससे पहले शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव तो रहीं, लेकिन बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर. इन्होंने कजिन बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उन्होंने कैमरे के सामने नहीं, बल्कि पीछे काम किया था. फिल्म में अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आए थे. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news