Ajay Devgn का एक बार फिर सरेआम फूटा गुस्सा! फैन ने हाथ पकड़ा तो एक्टर ने...
Advertisement
trendingNow11638494

Ajay Devgn का एक बार फिर सरेआम फूटा गुस्सा! फैन ने हाथ पकड़ा तो एक्टर ने...

Ajay Devgn Movies: अजय देवगन (Ajay Devgn) एक बार फिर अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. अजय देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें 'भोला' एक्टर का गुस्सा फैन पर फूटता दिख रहा है.

अजय देवगन

Ajay Devgn Video Viral: अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी दमदार एक्टिंग और पर्सनैलिटी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) हाल में फिल्म भोला की रिलीज को लेकर तो सुर्खियों में छाए ही हुए हैं, साथ ही एक्टर का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अजय देवगन (Ajay Devgn Video) का एक बार फिर सरेआम एक फैन पर गुस्सा फूटता दिख रहा है. अजय देवगन (Ajay Devgn Anger) गुस्से में फैन का हाथ झिड़कते और उसे घूरते हुए नजर आ रहे हैं.

अजय देवगन का फैन पर फूटा गुस्सा! 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो अजय देवगन (Ajay Devgn Birthday) के जन्मदिन का है. अजय देवगन (Ajay Devgn New Movies) जन्मदिन के मौके पर अपने घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस से मिलने के लिए आए थे और हाथ जोड़कर अपने सभी फैंस को थैंक्यू कह रहे थे. तब एक एक्साइटेड फैन ने अजय देवगन का हाथ बिना उनकी इजाजत के पकड़ लिया. भीड़ से जूझते अजय देवगन (Ajay Devgn Upcoming Movies) यूं अचानक हाथ पकड़े जाने पर थोड़ा असहज हो गए, तब एक्टर ने फैन को घूरते हुए अपना हाथ जोर से झटक दिया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@filmygyan)

अजय देवगन (Ajay Devgn Bholaa Movie) के एक्सप्रेशन्स वायरल वीडियो में देखकर साफ समझे जा सकते हैं कि वह फैन की इस हरकत से खूब नाराज हुए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भोला एक्टर को ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया है. लोगों का कहना है कि इसमें इतना नाराज होने वाली क्या बात थी, हाथ ही तो पकड़ा है. कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि एक्टर्स को ज्यादा भाव मिल जाता है ना इसलिए ऐसा करते हैं. वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn Instagram) के फैंस उनके सपोर्ट में कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news