'टोटल धमाल' की कमाई ने भड़काई बॉक्स ऑफिस पर आग, दूसरे दिन कलेक्शन में आया इतना उछाल
Advertisement
trendingNow1501605

'टोटल धमाल' की कमाई ने भड़काई बॉक्स ऑफिस पर आग, दूसरे दिन कलेक्शन में आया इतना उछाल

ह फिल्म भी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में ज्यादा देर नहीं लगाएगी

'टोटल धमाल' की कमाई ने भड़काई बॉक्स ऑफिस पर आग, दूसरे दिन कलेक्शन में आया इतना उछाल

नई दिल्ली: इस साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक फिल्में अपना कमाल दिखा रही हैं. इस कतार में अब मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' भी नजर आ रही है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने जहां पहले ही दिन जबरदस्त ओपनिंग हासिल की तो वहीं दूसरे दिन की कमाई ने पहले दिन के कलेक्शन को काफी पीछे छोड़ दिया है. इस कलेक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म भी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में ज्यादा देर नहीं लगाएगी.   

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ''टोटल धमाल" ने रिलीज के 16.50 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन दूसरे इस फिल्म के कलेक्शंस ने वाकई धमाल कर दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर फिल्म की कमाई की जानकारी देते हुए आगे की कमाई के बारे में कुछ अनुमान शेयर किए हैं. 

fallback

तरण आर्दश के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को 16.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी. लेकिन वीकेंड पर इसकी कमाई बढ़ने के आसार थे, जो सच साबित हुए. रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 20.40 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह फिल्म के दो दिनों का कलेक्शन 36.90 करोड़ रुपए हो चुका है. इस तरह रविवार को यह कलेक्शन और बढ़ने का अंदाजा लगाया जा रहा है. फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

fallback

बता दें कि यह 'धमाल' और 'डबल धमाल' के बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. तो जाहिर सी बात है कि कॉमेडी के दीवानों को इस फिल्म से उम्मीदे भी कुछ ज्यादा ही थीं. कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनिंग मूवी है. फिल्म में इन सभी स्टार्स की एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग की तो तारीफ हो रही रहे है.

fallback

अजय देवगन की इस फिल्म में हॉलीवुड की एक ऐसे एनिमल की एंट्री हुई है जो फिल्म का अहम हिस्सा है. हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी फीमेल बंदर क्रिस्टल अब 'टोटल धमाल' से लोगों का दिल जीत रही है. कॉमेडी, एक्शन और एडवेंचर से भरपुर इस फिल्म में अजय देवगन 'गुड्डू', मनोज पाहवा 'पिंटू', संजय मिश्रा 'जॉनी', अनिल कपूर 'अविनाश', माधुरी दीक्षित नेने 'बिंदू', रितेश देशमुख 'लल्लन', पितोबश त्रिपाठी 'झिंगुर', अरशद वारसी 'आदित्य', जावेद जाफरी 'मानव' की भूमिका में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news