Ajay Devgn ने पहले दिए 1 करोड़, मजदूरों की दयनीय हालत देख पसीजा दिल, फिर किया इतना दान
Advertisement

Ajay Devgn ने पहले दिए 1 करोड़, मजदूरों की दयनीय हालत देख पसीजा दिल, फिर किया इतना दान

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण अजय देवगन (Ajay Devgn) पहले ही अपनी प्रोडक्शन कंपनी की ओर से पीएम केयर्स फंड में 1.10 करोड़ रुपये दान कर चुके हैं लेकिन इसके बाद इन्होंने अब एक और बड़ा ऐलान कर दिया है.

Ajay Devgn ने पहले दिए 1 करोड़, मजदूरों की दयनीय हालत देख पसीजा दिल, फिर किया इतना दान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण अजय देवगन (Ajay Devgn) पहले ही अपनी प्रोडक्शन कंपनी की ओर से पीएम केयर्स फंड में 1.10 करोड़ रुपये दान कर चुके हैं लेकिन इसके बाद इन्होंने अब एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. देशभर में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण फिल्म इंडस्ट्री का काम पूरी तरह है ठप्प पड़ा है. इस संकट में इंडस्ट्री में काम करने वाले देहाड़ी मजदूरों के घरों में दो वक्त खाने तक की परेशानी आ चुकी है. इसलिए अब इन लोगों की मदद के लिए कई सितारे आगे हैं. सलमान खान, रोहित शेट्टी के बाद अब इस लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी शुमार हो चुका है. 

  1. अजय देवगन ने पहले दिए 1.10 करोड़
  2. अब फिर दिया देहाड़ी मजदूरों के लिए दान
  3. लोग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं तारीफ

अजय देवगन ने ऐसे देहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए FWICE को 51 लाख रुपये का डोनेशन दिया है. जिसके बाद लोग अजय देवगन को अब 'असली सिंघम' कहकर बुला रहे हैं. पहले पीएम केयर फंड में एक करोड़ से ज्यादा का दान अब 51 लाख रुपए अपनी इंडस्ट्री के लिए देने वाले अजय अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.  

अजय देवगन की तारीफ करने वालों में उनके फैंस ही नहीं बल्कि फिल्ममेकर अशोक पंडित भी हैं. जिन्होंने इस दिलदार दान करने के लिए अजय देवगन का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हूए लिखा है, 'प्रिय अजय देवगन 5 लाख सिनेवर्कर्स के लिए 51 लाख रुपये देने के लिए शुक्रिया. आपने हर बार साबित किया है कि आप असल में सिंघम हैं.' 

बता दें कि हाल ही में अजय देवगन की बेटी न्यासा और पत्नी काजोल को भी कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह सामने आई थी, जिसके बाद एक्टर ने नाराजगी भरे अंदाज में एक ट्वीट करने वास्तविकता बताई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news