ट्रोलर्स को अजय देवगन का करारा जवाब, बोले- 'मुझे लेकर राय बनाएं लेकिन मेरे बच्चों को नहीं'
Advertisement
trendingNow1500531

ट्रोलर्स को अजय देवगन का करारा जवाब, बोले- 'मुझे लेकर राय बनाएं लेकिन मेरे बच्चों को नहीं'

अजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि सोशल मीडिया यूजर को उनके बच्चों को लेकर राय नहीं बनानी चाहिए. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की अन्य हस्तियों के बच्चों की तरह अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी नाइसा (15) और आठ वर्षीय बेटा युग भी मीडिया के आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलिग के जरिए कभी-कभी निशाना भी बनाए जाते हैं. 

अजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि सोशल मीडिया यूजर को उनके बच्चों को लेकर राय नहीं बनानी चाहिए. अभिनेता ने कहा कि मुझे लेकर राय बनाएं, लेकिन मेरे बच्चों को लेकर नहीं. काजोल और मैं कलाकार हूं, हमें जज कीजिए. हमारी वजह से हमारे बच्चे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने कहा कि किसी के बारे में राय कायम करना अच्छी बात नहीं है. अगर मैं किसी के बारे में राय देना शुरू कर दूं तो निश्चित रूप से वह शख्स बुरा महसूस करेगा, तो मेरे बच्चे भी ऐसा महसूस करते हैं. 

टीम 'टोटल धमाल' का फैसला, पुलवामा में शहीद हुए सैनिक परिवारों को 50 लाख की मदद

फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए अजय ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो ऐसे लोग वास्तव में मायने नहीं रखते. लेकिन, मैं कभी-कभी तब बुरा महसूस करता हूं जब मेरे बच्चों को बुरी तरह से ट्रोल किया जाता है. 

नाइसा को हाल ही में उनके एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल किया गया. यह पूछे जाने पर उनकी बेटी इस तरह की कठोर टिप्पणियों से कैसे निपटती हैं, तो अजय ने कहा कि पहले वह ट्रोलिंग किए जाने पर परेशान हो जाती थी, लेकिन अब वह इसकी परवाह नहीं करती. वह जानती है कि इससे कैसे निपटा जाए. उसने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि कुछ लोग बेमतलब आपको जज करते रहेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Smiling again looking at this...

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

पुलवामा हमले के बाद अजय देवगन का ऐलान, पाकिस्तान में नहीं रिलीज करेंगे 'टोटल धमाल'

अभिनेता से जब पूछा गया कि ट्रोल से कैसे निपटा जाए तो उन्होंने कहा कि इन पर प्रतिक्रिया नहीं दें क्योंकि जितना ज्यादा आप प्रतिक्रिया देंगे उतना ही यह बढ़ता जाएगा, तो, ट्रोलर्स से लड़ना बंद करना ही बेहतर होगा.

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news