close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटी को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन का करारा जवाब, बोले- 'वो सिर्फ 14 साल की है...'

अजय देवगन ने आगे कहा कि बच्चों को ये सब नहीं पता होता और इतना ही नहीं उन्हें पैपरीज का ऐसे उनकी फोटोज क्लिक करना भी पसंद नहीं होता. 

बेटी को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन का करारा जवाब, बोले- 'वो सिर्फ 14 साल की है...'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार किड हमेशा पैपरीज के कैमरों में कैद होते रहते हैं. ऐसे में कई बार उन्हें ट्रोलर्स का निशाना भी बनना पड़ता है. पिछले दिनों काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हाल में अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान बेटी को ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा कि वो सिर्फ 14 साल की है. आप बच्चों से क्या एक्सपेक्ट करते हो कि वो हमेशा पैपरीज के लिए ड्रेसअप होकर निकलें. अजय देवगन ने आगे कहा कि बच्चों को ये सब नहीं पता होता और इतना ही नहीं उन्हें पैपरीज का ऐसे उनकी फोटोज क्लिक करना भी पसंद नहीं होता. 

अजय ने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि मैं पैपराजी से कहना चाहता हूं कि वो कम से कम बच्चों को कैप्चर न करें. मुझे लगता है कि कोई भी बच्चा पैपराजी के सामने कम्फर्टेबल नहीं रहता. उन्हें अपना स्पेस चाहिए होता है और वो नहीं चाहते कि वो जब भी घर से निकलें तो पैपरीज के लिए ड्रेसअप होकर निकलें. 

अजय देवगन के 50वें बर्थडे पर काजोल ने कही दिल की बात, 'अब ज्यादा हैंडसम लगते हो'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Somewhere in between Christmas & New Year 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

Video : बर्थडे पर अजय देवगन ने फैंस को दिया गिफ्ट, रिलीज हुआ 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर

बता दें कि अजय अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं जैसा कि हर पिता अपनी बच्ची के लिए होता है. पिछले दिनों न्यासा का एक एयरपोर्ट लुक बहुत ट्रोल हुआ था. अजय ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि बेटी न्यासा पहले इन बातों से बहुत परेशान हो जाती थी लेकिन अब उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें