ये क्या करीना कपूर के पास आई 'Good News'! अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी हैं खुश

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैन्स के साथ 'गुड न्यूज' शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' है और इस न्यूज को मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूं. 

ये क्या करीना कपूर के पास आई 'Good News'! अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी हैं खुश
19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी 'गुड न्यूज'.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. आखिरी बार फिल्म 'गब्बर इज बैक' में नजर आई यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाएगा. अक्षय कुमार और करीना कपूर की इस फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' है. 

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैन्स के साथ 'गुड न्यूज' शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' है और इस न्यूज को मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूं. यह एक ड्रामेडी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर की. यह फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी'. 

वहीं आपको यह भी बता दें कि फिल्म में पंजाबी सुपरस्टार दिलजील दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी. करण जौहर ने फिल्म की कास्ट की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'और यह रही 'गुड न्यूज'! फिल्म में आपको अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे शानदार कलाकर देखने को मिलेंगे. इस फिल्म से राज मेहत बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं'. 

यह है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी अक्षय कुमार और करीना कपूर के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती हुई होगी. दोनों एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका में दिखाई देंगे जो एक बेबी प्लान कर रहे हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी एक पंजाबी जोड़ी के रूप में अक्षय और कियारा की जिंदगी में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और करीना कपूर 'अजनबी', 'कमबख्त इश्क', 'टशन' और 'बेवफा' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. वहीं करीना, दिलजीत के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में नजर आईं थीं. हालांकि, ऐसा पहली बार है जब अक्षय कुमार और दिलजीत पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें