लगतार फ्लॉप हो रही फिल्में, नई फिल्म के निर्देशक संग हाजी अली पहुंचे अक्षय; मांगी दुआ और दान किए करोड़ों रुपये
Advertisement
trendingNow12375342

लगतार फ्लॉप हो रही फिल्में, नई फिल्म के निर्देशक संग हाजी अली पहुंचे अक्षय; मांगी दुआ और दान किए करोड़ों रुपये

Akshay Kumar: इन दिनों अपनी फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर सुर्खियों में बने अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाते हुए फैंस का दिल जीत लिया. राम मंदिर निर्माण के लिए बड़ा दान देने के बाद अब खिलाड़ी कुमार ने हाजी अली रेनोवेशन के लिए बड़ा दान दिया है.

Akshay Kumar Donate For Haji Ali Renovation

Akshay Kumar Donate For Haji Ali Renovation: 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सरफिरा' के बाद अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले अक्षय कुमार फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ दुआ मांगने के लिए हाजी अली दरगाह पहुंचे. जहां उन्होंने करोड़ों को दान दिया और फैंस का दिल जीत लिया.
 
अक्षय कुमार की इस दरियादिली के फैंस हमेशा से कायल रहे हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार ने किसी दान-पुण्य पहली बार अपने कदम बढ़ाए हैं. इससे पहले भी कई ऐसे मौके आ चुके हैं जब एक्टर बड़े दान दे चुके हैं. हाजी अली रेनोवेशन से पहले अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के दौरान 3 करोड़ रुपये का दान दिया था. तब भी एक्टर की जमकर तारीफ हुई थी. इसके बाद उन्होंने हाजी अली के लिए बड़ा दान दिया है. 

हाजी अली रेनोवेशन के लिए दिया दान

हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ हाजी अली दरगाह पहुंचे. जहां पहले उन्होंने चादर चढ़ाई और दुआ मांगी. चूंकि दरगाह में मरम्मत का काम चल रहा है, जिसके लिए अक्षय ने ट्रस्ट को 1.21 करोड़ रुपये का दान दिया. दरअसल, हाल ही में हाजी अली दरगाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार उनके साथ नजर आ रहे हैं. हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के मुताबिक, अक्षय ने मुंबई में हाजी अली दरगाह के लिए 1.21 करोड़ रुपये का दान दिया है. 

अकेले ओलंपिक का मजा ले रहे अभिषेक बच्चन, यूजर्स का ठनका माथा; पूछ रहे- 'कहां है ऐश्वर्या और आराध्या...?'

अक्षय ने ली रेनोवेशन के एक हिस्से की जिम्मेदारी

इस पोस्ट के मुताबिक, अक्षय ने रेनोवेशन के एक हिस्से की जिम्मेदारी ली, जिसकी लागत 1.21 करोड़ रुपये तक है. एक्टर को 'सच्चा मुंबईकर' कहते हुए ट्रस्ट ने स्टार के इस कदम पर अपनी खुशी जाहिर की. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और उनको बड़ा दिल वाला बता रहे हैं. साथ ही ट्रस्ट के पोस्ट के मुताबिक, 'अक्षय के माता-पिता स्वर्गीय अरुणा भाटिया और स्वर्गीय हरिओम भाटिया की दिवंगत आत्माओं के लिए दुआएं की गईं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म

वहीं, अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार को काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ा रहा है. ऐसे में अब वो जल्द ही निर्देशक मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान और वाणी कपूर नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' से भिड़ेगी.

Trending news