बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाले फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' के कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) पर एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाले फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' के कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) पर गंभीर आरोप लगे हैं. बतौर कास्टिंग डायरेक्टर बॉलीवुड में काम करने वाले आयुष तिवारी और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस  स्टेशन में IPC section 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. 

पीड़िता बतौर एक्ट्रेस काम करती हैं, जिन्होंने कई फिल्म्स और OTT वेबसीरीज में काम किया हुआ है. पीड़िता का आरोप है कि आयुष ने शादी का झांसा देकर काफी वक्त से उसके साथ बलात्कार किया है. जब वो उसके दोस्त राकेश के पास शिकायत ले कर गई तो उसने भी पीड़िता के साथ बलात्कार किया.

हालांकि फिल्म 'बेल बॉटम' के लीड कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत ने बताया कि रेप का आरोपी आयुष तिवारी फिल्म का हिस्सा नहीं है.  उन्होंने फिल्म के नाम से आयुष तिवारी का नाम जोड़ने के आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया है. यह स्पष्ट करते हुए उन्होंने बताया कि मीडिया रिपोर्टों में जिस आरोपी व्यक्ति का जिक्र है वह ग्रुप के साथ एक प्रशिक्षु था, आरोपी का फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)'  से कोई लेना-देना नहीं है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.