कैमरे के सामने Akshay Kumar भूले इस एक्ट्रेस के नाम की स्पेलिंग, बचने के लिए किया ये काम
Advertisement

कैमरे के सामने Akshay Kumar भूले इस एक्ट्रेस के नाम की स्पेलिंग, बचने के लिए किया ये काम

हाजिर जवाब एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर एक एक्ट्रेस के नाम की स्पेलिंग बताने में इस कदर अटके की वीडियो की चर्चा हर तरफ हो रही है.

अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी मचअवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस दौरान एक्टर हर तरह से अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. इस प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर एक अभिनेत्री के नाम की स्पेलिंग लेने से बचते नजर आए.

  1. अक्षय कुमार अटके
  2. वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
  3. नहीं आती इस एक्ट्रेस नाम की स्पेलिंग

स्पेलिंग बताने में फंस गए खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जो वीडियो सामने आया है वो ट्रेन का है. इस ट्रेन में खिलाड़ी कुमार आंख बंद करके बैठे हुए हैं. इसी दौरान एक्टर से कोई उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं ये सवाल पूछता है. इसके जवाब में अक्षय जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम लेते हैं. सवाल पूछने वाला उनके नाम की स्पेलिंग बताने को कहता है. जिसके बाद अक्षय तुरंत अपना जवाब बदलकर कृति सेनन का नाम लेते हैं और उनके नाम की स्पेलिंग बताते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 

लिखा मजेदार कैप्शन

इस वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो का कैप्शन इतना ज्यादा मजेदार है कि आपको पढ़कर ही हंसी आ जाएगी. एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'क्यूं, मैंने गलत कहा क्या? आप बताओ.'

18 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. ये फिल्म 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीस अहम भूमिका में हैं.  फिल्म की स्टोरी लाइन की बात करें तो कृति सेनन इसमें एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, जो बच्चन पांडे नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती हैं. इनके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा और अभिमन्यु सिंह भी इसमें नजर आएंगे.

 

यह भी पढ़ें- लहराती ड्रेस पहनकर सीढ़ी पर चढ़ गईं Bigg Boss की ये कंटेस्टेट, फिर देने लगीं ऐसे पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news