Akshay Kumar ने खतरनाक लुक के साथ किया Bachchan Pandey की रिलीज डेट का ऐलान
Advertisement
trendingNow1833692

Akshay Kumar ने खतरनाक लुक के साथ किया Bachchan Pandey की रिलीज डेट का ऐलान

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की रिलीज का ऐलान कर दिया है.  
 

Akshay Kumar ने खतरनाक लुक के साथ किया Bachchan Pandey की रिलीज डेट का ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये वीकेंड एक खुशखबरी लेकर आया है. कुछ ही देर पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की रिलीज का ऐलान कर दिया है. लेकिन इस रिलीज डेट से ज्यादा चर्चा अब अक्षय कुमार के उस लुक की हो रही है जिसके साथ उन्होंने यह ऐलान किया है. 

  1. अक्षय कुमार ने किया 'बच्चन पांडे' की रिलीज का ऐलान
  2. लोगों को पसंद आ रहा है अक्षय का अजीब लुक
  3. 2 घंटे में मिल चुके हैं 17 लाख से ज्यादा लाइक्स

17 लाख लाइक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर  'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी पुष्टि की है. उन्होंने फिल्म से अपना एक खतरनाक लुक शेयर करते हुए पोस्ट किया है. पोस्ट किए हुए अभी दो घंटे हुए हैं और इसे 17 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. देखिए ये पोस्ट...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

नकली आंख वाले अक्षय 

इस तस्वीर में तस्वीर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दाढ़ी, चंकी चेन और नकली आंख के साथ एक अजीब से कैरेक्टर को दर्शा रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'उनका एक लुक ही काफी है! # बच्चनपांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज! #SajidNadiadwala @ farhadsamji @ kritisanon @ jacquelinef143 @ arshad_arsars @ nadiadwalagrandson' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

राजस्थान में चल रही शूटिंग

अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ अक्षय ने बुधवार को जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू की. मार्च तक शूट जारी रहेगी. टीम को गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग करने की उम्मीद है.

क्या है कहानी

फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती है. फिल्म में अरशद वारसी भी नायक के दोस्त के रूप में हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news