जामिया के छात्रों का ट्वीट 'लाइक' करने पर अक्षय कुमार बोले- गलती से हुआ, मैं समर्थन नहीं करता

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से लाइक का बटन दब गया. जब मुझे इस बात का अहसास हुआ तो मैंने इस अनलाइक कर दिया. मैं इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं. 

जामिया के छात्रों का ट्वीट 'लाइक' करने पर अक्षय कुमार बोले- गलती से हुआ, मैं समर्थन नहीं करता

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAB) को लेकर देश के कई हिस्सों में हिंसा हो रही है. जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र भी इसका विरोध कर रहे हैं. रविवार को ये विरोध हिंसक हो गया था. अब इस मामले में अक्षय कुमार का ट्वीट भी वायरल हो रहा है. दरअसल, उनसे जामिया के छात्रों का ट्वीट गलती से लाइक हो गया था, जिसे बाद में उन्होंने अनलाइक कर दिया. 

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से लाइक का बटन दब गया. जब मुझे इस बात का अहसास हुआ तो मैंने इस अनलाइक कर दिया. मैं इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं. अक्षय के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि इस मामले पर एक्टर-प्रोड्यूसर कमाल खान ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अमित शाह जी ने साफ-साफ कहा कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं. सरकार उनको बाहर नहीं कर रही है, ये विधेयक कुछ जरूरतमंद लोगों को नागरिकता देने के लिए है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग कुछ नेताओं के बातों में आकर हिंसक क्यों हो रहे हैं.

वैसे इस मामले पर अभिनेता फरहान अख्तर ट्रोल हो गए हैं. एक यूजर ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि अपनी कौम तक ये बात पहुंचाएं कि मेरे देश की संपत्ति को बर्बाद न करें. फिर जब इन्हें गिरफ्तार करके पीटा जाएगा, तो रोना मत. यूजर ने इस ट्वीट में जावेद अख्तर और शबाना आजमी को भी टैग किया था. इसके जवाब में फरहान अख्तर ने ट्वीट किया-  'बीगॉट नंबर 1' (कट्टर नंबर वन). मैं डेविड धवन को रिक्वेस्ट करने जा रहा हूं कि तुम्हें 'कट्टर नंबर वन' में कास्ट करें. तुम इस रोल के लिए परफेक्ट हो. फरहान ने हिंसा त्यागने की अपील करने के बजाय ऐसा ट्वीट किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें