VIDEO: रिलीज हुआ 'मिशन मंगल' का नया धमाकेदार ट्रेलर, सपनों को सच करने का है मंत्र
Advertisement

VIDEO: रिलीज हुआ 'मिशन मंगल' का नया धमाकेदार ट्रेलर, सपनों को सच करने का है मंत्र

फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. 

VIDEO: रिलीज हुआ 'मिशन मंगल' का नया धमाकेदार ट्रेलर, सपनों को सच करने का है मंत्र

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म 'मिशन मंगल' का एक नया ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के पहले ट्रेलर ने भी काफी धूम मचाई थी, वहीं अब यह दूसरा ट्रेलर भी कुुुछ देर पहले रिलीज किया गया है. जो पूरे देश के एक सपने को देखने से लेकर उसके पूरा होने और उसके रास्ते में आए संघर्ष की कहानी को बयां कर रहा है. 

यह ट्रेलर इतना दमदार है यह किसी के लिए भी एक पॉजिटिविटी का भरपूर डोज दे सकता है. इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं. देखिए यह नया ट्रेलर...

इस ट्रेलर की बात करें तो इस 2 मिनट 10 सेकेंड के ट्रेलर में अक्षय कुमार और विद्या बालन की मिशन मंगल के असंभव से संभव करने की स्प्रिट को दिखाया है. इस ट्रेलर में आपको कॉमेडी के पंच से लेकर इमोशन के तड़के तक सब कुछ नजर आएगा. 

इन किरदारों के लिए अक्षय कुमार ने घटाया वजन! फैंस को बताए वेटलॉस टिप्स...

fallback

कहना गलत नहीं होगा कि ट्रेलर देखने के बाद आप सिनेमा हॉल तक खिंचे चले जाएंगे. बता दें कि फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. अब तक सामने आए फिल्म के गाने और ट्रेलर इंटरनेट पर काफी वायरल हुए हैं. 

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'मिशन मंगल' का पहला गाना, देखकर आप भी कहेंगे 'मंगलम मंगलम'

ऐसी है मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी  
बता दें कि फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस मिशन मंगल की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले फॉक्स स्टार हिंदी के ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया कि इस असाधारण सफर का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार! आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए हम आपसे बेहतर किसी और को नहीं सोच सकते हैं. मंगल ग्रह पर भारत के अंतरिक्ष अभियान की सच्ची कहानी के लिए तैयार हो जाएं, हैशटैग मिशन मंगल. 

लीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news