close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'मिशन मंगल' का पहला गाना, देखकर आप भी कहेंगे 'मंगलम मंगलम'

फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर के बाद अब इसका पहला 'गाना दिल में मार्स है' कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है.  

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'मिशन मंगल' का पहला गाना, देखकर आप भी कहेंगे 'मंगलम मंगलम'
जबरदस्त है यह सॉन्ग, फोटो साभार: DNA

नई दिल्ली: जबसे फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है तबसे ही फिल्म को लेकर बॉलीवुड लवर्स में काफी उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर के बाद अब इसका पहला 'गाना दिल में मार्स है' कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है.  

कहना गलत नहीं होगा कि यह इस फिल्म का एंथम सॉन्ग है, जो वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत को सलामी देता नजर आ रहा है. इस महज 2 मिनट 5 सेकंड के वीडियो में हर एक्टर का फिल्म में दिया समर्पण नजर आ रहा है. देखिए यह खूबसूरत गाना...

इस गाने में जो सादगी है उसी की बराबरी से गाने में वैज्ञानिकों वाली तेजी है, गाना इतना जबरदस्त है कि इसको देखकर आप भी इसके साथ 'मंगलम मंगलम' गुनगुनाए बिना नहीं रह सकेंगे.

घंटे भर में लाख व्यूज 
इस गाने को लेकर लोगों के क्रेज का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि  'दिल में मार्स है' आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है. गाने को इतने जल्दी ही 1 लाख 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये व्यूज इतनी तेजी से बढ़ रहे हैं कि लग रहा है अगले कुछ ही घंटों में गाना टॉप ट्रेंडिंग बन जाएगा. 

ऐसी है मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी  
बता दें कि फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस मिशन मंगल की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें