Akshay Kumar इस दिन जाएंगे अयोध्या, धमाकेदार अंदाज में शुरू करेंगे Ram Setu की शूटिंग
X

Akshay Kumar इस दिन जाएंगे अयोध्या, धमाकेदार अंदाज में शुरू करेंगे Ram Setu की शूटिंग

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अयोध्या में राम सेतु (Ram Setu) की शूटिंग शुरू करेंगे. बताया जा रहा है कि वे 18 मार्च को अयोध्या जाएंगे. 

Akshay Kumar इस दिन जाएंगे अयोध्या, धमाकेदार अंदाज में शुरू करेंगे Ram Setu की शूटिंग

नई दिल्ली: इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मालदीव में हैं. बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय अयोध्या जाने वाले हैं. वहां वे अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु (Ram Setu) की शूटिंग करेंगे. बताया जा रहा है कि 18 मार्च को अक्षय कुमार अयोध्या पहुंचेंगे.

अभ‍िषेक शर्मा ने फिल्म से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की है. उन्होंने बताया कि अक्षय (Akshay Kumar)  मालदीव में फैमिली वेकेशन पर हैं, वहां से लौटते ही वे राम सेतु (Ramsetu) की शूटिंग में लग जाएंगे. 80 प्रतिशत फिल्म की शूट‍िंग मुंबई में होगी. डायरेक्टर ने राम सेतू फिल्म में अक्षय के लुक पर चर्चा की है. अक्षय के रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस बार अक्षय सभी को बिल्कुल नए रोल में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी बहुत ही अहम किरदार में नजर आने वाली है.

'रामसेतु' की शूटिंग के कड़े इंतजाम किए जाएंगे

फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने बताया, 'राम सेतु (Ram Setu) के लिए, जगह-जगह सख्त प्रोटोकॉल होंगे, जिसमें यात्रा और रहने के लिए बायो-बबल्स, बार-बार स्वास्थ्य जांच और इन प्रोटोकॉल्स का पालन कराने के लिए सुरक्षा एजेंसी होगी.' कहा जा रहा है कि फिल्म तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर आधारित है.

अक्षय ने शेयर किया था लुक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म के पोस्टर शेयर किए थे. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, 'इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.'

लंबे बालों में नजर आए अक्षय

उन्होंने (Akshay Kumar) इस फिल्म से जुड़े अपने दो लुक सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. इन पोस्टर में अक्षय कुमार लंबे बालों में दिख रहे हैं. पोस्टर में अक्षय कुमार के पीछे भगवान राम की तस्वीर दिखाई दे रही है. 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने फैंस से क्यों कहा- 'सच में लाजवाब दुन‍िया'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news