पहली बार सैफ के साथ नजर आएंगे 'गुड्डू भैया', कहा- 'इंतजार नहीं कर सकता'
Advertisement
trendingNow1507397

पहली बार सैफ के साथ नजर आएंगे 'गुड्डू भैया', कहा- 'इंतजार नहीं कर सकता'

अली ने एक बयान में कहा, "मैंने हमेश उन्हें (सैफ) बॉलीवुड के बेहतरीन और सबसे शिक्षित अभिनेता के रूप में माना है. तो, मैं वास्तव में उनके साथ स्क्रीन साझा करने के लिए रोमांचित हूं."

फिल्म 'मिलन टॉकीज' में आने वाले हैं नजर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अली फजल का कहना है कि वह आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' में अभिनेता सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए बेसब्र हैं. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी. अली ने एक बयान में कहा, "मैंने हमेश उन्हें (सैफ) बॉलीवुड के बेहतरीन और सबसे शिक्षित अभिनेता के रूप में माना है. तो, मैं वास्तव में उनके साथ स्क्रीन साझा करने के लिए रोमांचित हूं."

fallback

फिल्म 'फुकरे' के अभिनेता ने कहा, "उनका हर परफार्मेंस हमेशा कुछ अलग रहा है. इसने फिल्मों को एक तरह से जिंदगी दी है. उनके साथ काम शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता." फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी द्वारा किया जा रहा है.

fallback

बता दें, सुपरहिट वेबसीरिज 'मिर्जापुर' में गैंगस्टर गुड्डू भैया के किरदार से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर अली फजल को एक्शन, सस्पेंस और थ्रिल वाली कहानियों से लगाव है. अब जल्द ही वह एक बार फिर से बॉलीवुड छाने के लिए तैयार हैं. इस बार अली अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिलन टॉकीज' की कहानी को लेकर भी कुछ ज्यादा ही एक्साटेड नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news