शॉर्ट फिल्म ''फैमिली'' के लिए निक जोनास बने प्रियंका चोपड़ा के कैमरामैन, जानिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को किसने किया शूट
X

शॉर्ट फिल्म ''फैमिली'' के लिए निक जोनास बने प्रियंका चोपड़ा के कैमरामैन, जानिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को किसने किया शूट

लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पर सितारों ने मिलकर एक स्पेशल शॉर्ट फिल्म 'फैमिली (short film Family)' बनाई, जिसके लिए यही सितारे कैमरामैन भी बने 

शॉर्ट फिल्म ''फैमिली'' के लिए निक जोनास बने प्रियंका चोपड़ा के कैमरामैन, जानिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को किसने किया शूट

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म सितारे जैसे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रजनीकांत (Rajinikanth), अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) और भी एक्टर्स  पिछले कुछ हफ्ते से Coronavirus के कारण घरों में कैद हैं. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पर इन सितारों ने मिलकर एक स्पेशल शॉर्ट फिल्म 'फैमिली (short film Family)' बनाई और रिलीज की है. फिल्म में सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व बताया है. लेकिन अब हम आपको इस फिल्म से जुड़ी एक मजेदार बात बताने जा रहे हैं. 

एक साक्षात्कार में, विज्ञापन फिल्म निर्माता प्रसून पांडे ने इस बात की जानकारी दी कि कैसे रचनात्मक विचार सितारों द्वारा खींच लिया गया था. उन्होंने कहा कि आलिया और रणबीर, जिन्होंने लॉकडाउन के बीच साथ रह रहे हैं ने एक-दूसरे के कैमरामैन का रोल निभाया और सीन शूट किया.   उन्होंने यह भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा के सीन को उनके पति और गायक निक जोनास ने शूट किया था. दंपति इस समय अपने लॉस एंजिल्स के घर में सेल्फ क्वारेंटाइन में हैं.

प्रसून ने बताया, "अमितजी के हिस्से अभिषेक द्वारा शूट किए गए थे. निक जोनास ने प्रियंका को शूट किया, रजनीकांत को उनकी बेटी सौंदर्या  ने कैमरे में कैद किया. रणबीर और आलिया एक दूसरे के कैमरामैन बने. वे फ्रेम में नहीं आए, लेकिन वे बस मदद कर रहे थे. वे इतने निस्वार्थ थे," उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने सभी पात्रों को शूट करने के साथ एक टेम्पलेट वीडियो शूट किया, जिससे सितारों को बेहतर विचार मिल सकें.

''हमने सभी अभिनेताओं को वो भेजा ताकि वे प्रत्येक शॉट को ठीक से देख सकें, जिसमें विवरण सहित प्रत्येक शॉट को कैसे फ्रेम करें, और किस दिशा में देखना है, ताकि यह अगले शॉट से जुड़ सके. मैंने इसे 2 अप्रैल को भेजा था, और उन्हें बताया कि यह बहुत अच्छा होगा अगर वे इसे अगले दिन तक शूट कर सकते हैं, और उन्होंने सभी ने ऐसे ही किया.  

प्रसून ने कहा कि वह पहली बार इस विचार के साथ आए थे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जिन्होंने ट्विटर पर फिल्म की प्रशंसा की है, ने 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा की. उन्होंने अपने भाई, प्रसिद्ध एडमैन पीयूष पांडे के साथ एक लघु फिल्म बनाने के बारे में चर्चा की, जो घर पर रहकर शूट, संपादित और अभिनय की जा सकती है.

पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया: “आप दूर हो सकते हैं और आप सामाजिक हो सकते हैं. प्रासंगिक संदेशों के साथ एक शानदार वीडियो. एक नजर देख लो." फिल्म में बताया गया है कि कैसे घर पर रहना, सुरक्षित रहना, स्वच्छता बनाए रखना, घर से काम करना और सामाजिक दूरी बनाए रखना फायदेमंद हो सकता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news