इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की 'कलंक', सामने आया First Look
Advertisement
trendingNow1496690

इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की 'कलंक', सामने आया First Look

आलिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन के साथ फिल्म के शूट के दौरान की एक फोटो शेयर की है. 

(फोटो साभार- @aliaabhatt)

नई दिल्ली : वरुण धवन और आलिया भट्ट कि अपकमिंग फिल्‍म 'कलंक' जल्‍द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. आलिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन के साथ फिल्म के शूट के दौरान की एक फोटो शेयर की है. बता दें कि वरुण और आलिया की साथ में ये चौथी फिल्म होगी. वहीं आलिया कि फिल्म गली बॉय भी 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

आलिया ने वरुण के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कलंक जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. आलिया ने लिखा कि ये लुक फिल्म का नहीं है. लगता है आलिया और वरुण अभी अपनी इस फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा खुलासे नहीं करना चाहते. वहीं फोटो को देखकर इन दोनों ही एक्‍टर्स का फिल्म को लेकर उत्‍साह साफ नजर आ रहा है. 

जब रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर का नाम लेकर आलिया भट्ट को चिढ़ाया तो मिला करारा जवाब

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

कमिंग सूँन @varundvn #kalank (P.S-This isn’t a look from our film btw)

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया और वरुण की क्‍यूट जोड़ी फैंस को खूब पसंद है. अब तक ये दोनों एक्‍टर्स तीन फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. 'हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया', 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर', 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' जैसी हिट फिल्‍में करने के बाद दोनों एक बार फिर स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. आलिया अपनी फिल्‍म 'गली बॉय' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं.

ये क्या! लीक हो गया आलिया भट्ट पर फिल्माया 'कलंक' का गाना VIDEO VIRAL

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

कमिंग सूँन #कलंक @aliaabhatt ps- these aren’t the clothes we are wearing in the

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि 'कलंक' के निर्देशक अभिषेक वर्मन और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त भी दिखेगें. जाहिर सी बात है कि इस फिल्‍म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news