close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुछ इस तरह आलिया भट्ट मिलीं अपने होने वाले सास-ससुर से! तस्वीरें हो रही वायरल

ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ यादगार पल बिता रही हैं होने वाली बहु आलिया भट्ट, हाल ही में किया था अपने और रणबीर के रिश्ते का खुलासा

कुछ इस तरह आलिया भट्ट मिलीं अपने होने वाले सास-ससुर से! तस्वीरें हो रही वायरल
फोटो में दिखी नजदीकियां, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @ran_lia_love

नई दिल्ली. जहां रणबीर की एक्स दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वहीं आलिया भट्ट से रनबीर की बढ़ती नजदीकियों से अंदाजा लग रहा कि जल्द ही इस परिवार से भी कोई बड़ी खबर मिलने की तैयारी है. अब तक इस रिश्ते के बारे में दबी जुबान बात होती थी, पर अब 'कॉफी विद करण 6' में आलिया के इस रिश्ते को स्वीकार करने के बाद से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. हाल ही में आलिया और रणबीर न्यूयॉर्क की सड़कों पर साथ नजर आए थे तो अब कुछ तस्वीरों में आलिया अपने होने वाले इनलॉज के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

डिनर पार्टी में दिखा फैमली अटेचमेंट 
इन वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया भट्ट का ऋषि कपूर, नीतू सिंह और रणबीर कपूर के साथ फैमली वाला अटेचमेंट नजर आ रहा है. बता दें कि ऋषि कपूर की बीमारी के ईलाज के चलते कपूर परिवार महीने भर से न्यूयॉर्क में ही है. इसलिए आलिया भी ऋषि कपूर से उनका हाल जानने और अपने प्यार से मिलने न्यूयॉर्क पहुंच गई थी. 


फोटो में दिखी नजदीकियां, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @ran_lia_love

याद दिला दें कि मई में अपने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर अपने आलिया भट्ट के रिश्ते को स्वीकार कर चुके थे लेकिन आलिया की तरफ से अब तक कोई बात अधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई थी. रणबीर ने कहा था कि उनका रिश्ता अभी पूरी तरह से परिपक्व नहीं है इसलिए इसपर कुछ समय रुककर बात करना ठीक रहेगा. वहीं अब आलिया ने रणबीर और अपने रिश्ते पर 'कॉफी विद करण' में खुलकर बात करती नजर आई हैं. 


बहुत खुश दिखीं आलिया, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @ran_lia_love

ऑफ स्क्रीन पर जहां इन दोनों की कैमिस्ट्री बहुत गहरी हो रही है वहीं जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आयन मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' में आलिया और रणबीर एक साथ देखे जाएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. यह फिल्म 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें