'क्या कर रहे हो, प्राइवेट...' अचानक पैप्स पर जमकर बरसीं आलिया; गुस्से से लाल-पीली होती दिखीं राहा की मॉम
Advertisement
trendingNow12419060

'क्या कर रहे हो, प्राइवेट...' अचानक पैप्स पर जमकर बरसीं आलिया; गुस्से से लाल-पीली होती दिखीं राहा की मॉम

Alia Bhatt: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट पैपराजी पर खूब भड़की नजर आ रही हैं. वीडियो में आलिया के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है.

Alia Bhatt Get Angry On Paparazzi

Alia Bhatt Get Angry On Paparazzi: इन दिनों अपने कई बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनीं आलिया भट्ट अक्सर जब भी पैपराजी को देखती हैं, तो वो हमेशा मुस्कुराते हुए और आराम से मिलती हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपराजी पर जमकर भड़की नजर आ रही हैं. वीडियो में आलिया के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है. वीडियो में आलिया पहले बिल्डिंग के अंदर जाती है और फिर थोड़ा बाहर आकर पैप्स को धमाने लगती हैं.

दरअस, वीडियो में आलिया को व्हाइट शर्ट और जींस में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस अपनी गाड़ी से उतर कर बिल्डिंग में जाती नजर आ रही हैं. इसी दौरान कुछ फोटोग्राफरों उनके पीछे-पीछे बिल्डिंग में चले जाते हैं, जिसको लेकर पैप्स को आलिया के गुस्से का सामना करना पड़ता है. वीडियो में पैप्स आलिया का पीछा उनके घर की लिफ्ट तक करते हैं, जबकि एक्ट्रेस की टीम ने पैप्स को ऐसा करने से मना भी किया था, लेकिन वे पीछा करते रहे. इसी को देखते हुए आलिया को गुस्सा आ गया और उन्होंने पैप्स को डांट लगा दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mixes Singh (@mi_xes1234)

पैप्स पर जमकर भड़कीं आलिया

वायरल वीडियो में आलिया अपनी गाड़ी से उतरते ही बिना रुके और पैप्स को पोज दिए बिना अपनी बिल्डिंग की ओर जाने लगी. इसलिए पैप्स उनका एक पोज लेने के लिए उनके पीछे-पीछे बिल्डिंग में चले गए. पैप्स का रवैया देख आलिया गुस्से में आ जाती हैं और पैप्स को डांट हुए उनको पर्सनल स्पेस से दूर रहने के लिए कहती हैं. वीडियो में आलिया को ये कहते हुए सुना जा सकता है, 'क्या कर रहे हो आप लोग, ये प्राइवेट स्पेस है'. ये पहली बार नहीं है जब आलिया भट्ट ने पैपराजी से परेशान होकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

ग्रैमी विनर ब्राजीलियाई म्यूजिक आइकन सर्जियो मेंडेस का निधन, 83 की उम्र में ली आखिरी सांस; काफी समय से थे बीमार

पहले भी गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं आलिया

पहले भी एक बार आलिया ने अपनी प्राइवेसी को लेकर चिंता जाहिर की थी, जब एक फ़ोटोग्राफर ने उनके घर की प्राइवेट फोटोज दूर की खींची थीं. आलिया और रणबीर ने राहा के जन्म के बाद भी पैपराजी से गुज़ारिश की थी कि वो उनकी बेटी की फोटोज न लें. लेकिन सही समय आने पर दोनों ने अपनी बेटी राहा को पैपराजी से फेस टू फेस करवाया. दोनों ने पिछले साल 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर राहा को पैपराजी से फेस टू फेस करवाया था. बता दें, आलिया जल्द ही 'जिगरा' और 'लव एंड वॉर' में नजर आने वाली हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news