Jr NTR की फिल्म से Alia Bhatt का कटा पत्ता, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की हुई एंट्री!
Advertisement

Jr NTR की फिल्म से Alia Bhatt का कटा पत्ता, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की हुई एंट्री!

इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म के लिए अपने लुक से लेकर बॉडी तक पर काम किया है. हाल ही में वो सिक्स पैक ऐब्स पर फोकस कर रहे हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Jr NTR Movie: आरआरआर (RRR) की रिलीज के बाद जूनियर एनटीआर एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं. फिल्म जबरदस्त सुपरहिट रही जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी अहम किरदार में काफी पसंद किया गया. अब जूनियर एनटीआर अपनी नई फिल्म एनटीआर 30 (NTR30) को लेकर काफी चर्चा में है. खबर है कि फिल्म में उनके साथ एक बार फिर आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) नजर आने वाली थीं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया का पत्ता इस फिल्म से कट गया है. 

प्रोजेक्ट से बाहर हुईं आलिया

हाल ही में खबर आई है कि आलिया भट्ट इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई हैं. हालांकि इसके पीछे कारण क्या है वो फिलहाल पता नहीं चल सका है. आलिया के बाद इस फिल्म में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री के बारे में खबर आई. कहा जा रहा था कि इसके लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है लेकिन बताया गया कि श्रद्धा कपूर अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में ही काफी बिजी होने के चलते इस फिल्म के लिए अब तक हां नहीं कह पाई हैं. ऐसे में उम्मीद है कि अब किसी और एक्ट्रेस को इसके लिए अप्रोच किया जाए.

शुक्रवार को हो सकता है ऐलान

20 मई को जूनियर एनटीआर का जन्मदिन है लिहाजा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस खास मौके पर उनकी फिल्म एनटीआर30 की हीरोईन का ऐलान किया जा सकता है. अब ये हसीना साउथ की एक्ट्रेस होंगी या फिर कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस को ही इसक लिए साइन किया जाएगा. ये ऐलान के बाद ही पता चल पाएगा.

एनटीआर30 के लिए बॉडी बना रहे हैं जूनियर एनटीआर

इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म के लिए अपने लुक से लेकर बॉडी तक पर काम किया है. वो काफी वजन भी कम कर चुके हैं और सिक्स पैक ऐब्स बना रहे हैं. 

यह भी पढ़ेः Priyanka Chopra on Bollywood: इन 2 को टॉप एक्ट्रेस मानती हैं प्रियंका चोपड़ा, नाम जानकर दीपिका पादुकोण को लगेगा झटका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

 

Trending news