Ameesha Patel Birthday: एक्ट्रेस ने अपने पिता को भेजा था लीगल नोटिस, पैसे हड़पने का लगाया था आरोप
Advertisement

Ameesha Patel Birthday: एक्ट्रेस ने अपने पिता को भेजा था लीगल नोटिस, पैसे हड़पने का लगाया था आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज यानी 9 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनके परिवार से जुड़े विवाद के बारे में बताएंगे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपनी पहली ही फिल्म 'कहो ना प्यार है' के सुपरहिट होते ही अमीषा पटेल का नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में छा गया था. इसके बाद उनकी दूसरी हिंदी फिल्म गदर ने भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई, जिसके बाद कहा जाने लगा कि अमीषा का करियर बहुत लंबा है. 9 जून 1976 को मुंबई में जन्मीं अमीषा का करियर अचानक ऐसे रुका कि फिर वो बस एक सहायक कलाकार ही बनकर रह गईं. फिल्मों से ज्यादा उनका नाम विवादों में रहने लगा. यहां तक कि उन्होंने अपने परिवार पर ही कई गंभीर आरोप लगाए थे. आज अमीषा के जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनसे जुड़े विवाद....

पिता को भेजा था नोटिस

अमीषा पटेल और उनके घरवालों के बीच हुए विवाद ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था. उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं. अभिनेत्री ने इसके लिए अपने पिता को लीगल नोटिस भी भेजा था.

कुछ साल बाद सब हुआ ठीक

साल 2009 में रक्षाबंधन के दिन अमीषा पटेल अपने भाई अश्मित पटेल के साथ एक सिनेमाघर में नजर आईं थीं. जिसके बाद खबरें आने लगीं कि अमीषा और उनके परिवार के बीच सुलह हो गई है. बाद में अभिनेत्री की मां ने एक इंटरव्यू में विवाद के अंत पर मुहर लगाई थी. 

सफल नहीं रहा फिल्मी करियर

साल 2002 में फिल्म हमराज के बाद अमीषा का करियर कुछ खास नहीं चला. उनकी कोई भी फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद उन्होंने कुछ तमिल और तेलुगू भाषा की फिल्मों में भी काम किया लेकिन सफलता नहीं मिली. अमीषा फिर फिल्मों में गेस्ट रोल में नजर आने लगीं. आखिरी बार वो फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं. इसके अलावा वो बिग बॉस के 13वें सीजन में भी दिखाई दी थीं.

यह भी पढ़ें- इस एक्टर के लिए भिड़ गईं दो टीवी एक्ट्रेस, Twitter पर हुई  Cat Fight

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news