'बधाई हो' डायरेक्टर के साथ काम करेंगे दीपिका-रणवीर! अमित शर्मा ने किया खुलासा
Advertisement

'बधाई हो' डायरेक्टर के साथ काम करेंगे दीपिका-रणवीर! अमित शर्मा ने किया खुलासा

हाल ही में अमित शर्मा के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक एड फिल्म शूट की है...

'बधाई हो' डायरेक्टर के साथ काम करेंगे दीपिका-रणवीर! अमित शर्मा ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को एक एड फिल्म में निर्देशित करने वाले 'बधाई हो' के निर्देशक अमित शर्मा का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही इस जोड़े के साथ फिर से काम करेंगे. शर्मा ने एक इलेक्ट्रोनिक ब्रांड के प्रचार के लिए एक टेलीविजन विज्ञापन बनाया है.

अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने एक बयान में कहा, "मैंने और क्रोम पिक्चर्स की मेरी पूरी टीम ने शूट के दौरान खूब मस्ती की. सेट पर केवल सकरात्मक ऊर्जा थी क्योंकि रणवीर और दीपिका दोनों ही पेशेवर हैं और मुझे लगता है कि हमने साथ मिलकर एक अच्छा विज्ञापन तैयार किया है, जिसे आप सभी देख सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि हम भविष्य में जल्द साथ काम करेंगे." देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

New Deepika Padukone and Ranveer Singh in new Llyod Grande Air Conditioner TVC deepikapadukone

A post shared by Ranbir Deepika Kapoor ranbirdeepikaendless on

इस वीडियो की शुरुआत में रणवीर दीपिका को छेड़ते नजर आ रहे हैं वह कहते हैं कि शादी के बाद बॉयफ्रेंड वाले कामों से उन्हें छुट्टी मिल गई है. इस बात पर दोनों की शरारत वाली नोक झोंक होती है. दीपिका नाराज होकर रूम में चली जाती हैं लेकिन उसके पहले ही रणवीर अपने स्मार्ट फोन से रूम का एसी ऑन कर देते हैं. इसके बाद रणवीर से दीपिका कहती हैं, 'अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई'.

शादी के बाद दोनों कलाकारों ने अमित शर्मा के साथ पहली बार काम किया है. 

fallback

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बधाई हो' के लिए कई पुरस्कार जीतने के बाद शर्मा अजय देवगन के साथ अपनी नई फिल्म के लिए तैयारी में जुटे हैं. दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. इसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का फर्स्टलुक सामने आने के बाद से ही दीपिका को जमकर तारीफ मिल रही है. वहीं रणवीर फिल्म '83' में व्यस्त हैं, यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की बायोपिक है. फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news