close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी स्‍टारर Sye Raa Narasimha Reddy का टीजर रिलीज

टीजर से साफ है कि फिल्‍म में दर्शकों धमाकेदार एक्‍शन जरूर देखने को मिलेगा. 'बाहुबली' की सफलता के बाद साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दर्शकों को काफी उम्‍मीद बढ़ गई है और निदेर्शक व फिल्‍मकार भी यह करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Video: अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी स्‍टारर Sye Raa Narasimha Reddy का टीजर रिलीज
अमिताभ इस फ‍िल्‍म में कैम‍ियो करते नजर आएंगे. Photo: @excelmovies/twitter

नई दिल्‍ली: 'बाहुबली' के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब साउथ की एक और मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार चिरंजीवी स्‍टारर 'सेरा नरसिंहा रेड्डी' का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें इस एतिहासिक ड्रामा फिल्‍म की झलक काफी मजेदार लग रही है. इस फिल्‍म में चिरंजीवी के अलावा बॉलीवुड के महानयक अमिताभ बच्‍चन, भोजपुरी सिनेमा का जानामाना नाम रविकिशन जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं. 

यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंगी शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे. रिलीज हुए इस टीजर में फिल्‍म के अहम किरदारों की झलक दिखाई दे रही है. चिरंजीवी, नरसिंहा रेड्डी के किरदार में काफी दमदार दिख रहे हैं. टीजर से साफ है कि फिल्‍म में दर्शकों धमाकेदार एक्‍शन जरूर देखने को मिलेगा. 'बाहुबली' की सफलता के बाद साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दर्शकों को काफी उम्‍मीद बढ़ गई है और निदेर्शक व फिल्‍मकार भी यह करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. 

देखें इस फिल्‍म का धमाकेदार टीजर- 

बता दें कि यह मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है. यानी इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म की टक्‍कर सिनेमाघरों में यश राज बैनर के तले बनी फिल्‍म 'वार' से होने वाली है. वार में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे दो एक्‍शन हीरो की जबरदस्‍त भिड़ंत दिखने वाली है. इन दो मैगा फिल्‍मों के अलावा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया स्‍टारर फिल्‍म 'मरजावां' भी इस दिन रिलीज होने जा रही है. यानी 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में अच्‍छी-खासी भिड़ंत देखने को मिलेगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें