स्टेज से उतर रहीं थी दीपिका पादुकोण, दौड़े-दौड़े आए अमिताभ से पहले प्रभास ने थामा हाथ; बिग बी का रिएक्शन हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12299870

स्टेज से उतर रहीं थी दीपिका पादुकोण, दौड़े-दौड़े आए अमिताभ से पहले प्रभास ने थामा हाथ; बिग बी का रिएक्शन हुआ वायरल

Amitabh Bachchan Video: 'कल्कि 2898 एडी' के ग्रैंड इवेंट से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जहां स्टेज से उतर रहीं दीपिका की मदद के लिए अमिताभ आगे बढ़ते हैं, लेकिन प्रभास पहले एक्ट्रेस का हाथ थाम लेते हैं. प्रभास के ऐसा करने पर बिग बी का रिएक्शन लाइमलाइट में छा गया है. 

अमिताभ और प्रभास, दीपिका पादुकोण

Kalki 2898 AD Amitabh Bachchan and Prabhas: मच अवेटेड मूवी 'कल्कि 2898 एडी' का बीती शाम एक ग्रैंड इवेंट में मुंबई में आयोजित हुआ था, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, राणा दग्गुबाती और दीपिका पादुकोण शामिल हुईं. 'कल्कि 2898 एडी' के ग्रैंड इवेंट में दीपिका अपना बेबी बंप खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इस मौके पर सितारों ने भी एक्ट्रेस की खिदमत में कोई कमी नहीं छोड़ी. 'कल्कि 2898 एडी' के इवेंट से एक वीडियो वायरल ऐसा भी वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास, दीपिका की मदद के लिए दौड़े-दौड़े नजर आ रहे हैं. 

प्रेग्नेंट दीपिका की खिदमत में सितारे

'कल्कि 2898 एडी' के इवेंट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस और हाई हील्स पहने पहुंची थीं. जहां स्टेज पर एक्ट्रेस ने स्टाइल के साथ एंट्री ली और फिर  अपने किरदार और फिल्म के बारे में बात करके स्टेज से उतरने लगीं. तब दीपिका की मदद के लिए अमिताभ बच्चन और प्रभास (Prabhas) दोनों ही आगे बढ़े लेकिन बिग बी से पहले प्रभास ने एक्ट्रेस का हाथ थाम लिया. यहां देखें दीपिका की मदद करते प्रभास-अमिताभ बच्चन का वीडियो 

'मैं क्यों अपनी बेटी की शादी अटेंड...', सोनाक्षी संग नाराजगी की अफवाहों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया जवाब 

अमिताभ बच्चन का रिएक्शन वायरल 

'कल्कि 2898 एडी' से वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि प्रभास (Prabhas Movie) के दीपिका का हाथ थामने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movie), एक्टर को पीछे से पकड़ लेते हैं और उनके कान के करीब कुछ बोलते हैं. अमिताभ बच्चन का ऐसा रिएक्शन देखकर दीपिका पादुकोण और प्रभास जोर से हंसने लग जाते हैं. अमिताभ बच्चन और प्रभास का दीपिका की यूं मदद करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग दोनों एक्टर्स के बिहेवियर की खूब तारीफें कर रहे हैं. 

'पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला...', आमिर खान के बेटे की डेब्यू फिल्म 'महाराज' पर हाईकोर्ट

Trending news