इस कलाकार के साथ काम करना चाहते थे अमिताभ बच्चन, सपना रह गया अधूरा
Advertisement

इस कलाकार के साथ काम करना चाहते थे अमिताभ बच्चन, सपना रह गया अधूरा

क्या आप जानते हैं कि महानायक खुद एक स्टार के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उनका यह सपना अधूरा ही रह गया...

इस कलाकार के साथ काम करना चाहते थे अमिताभ बच्चन, सपना रह गया अधूरा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ऐसा जलवा है कि एक्टिंग की दुनिया के बड़े-बड़े स्टार्स भी उनके साथ एक सीन करने के लिए तरसते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) खुद एक स्टार के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उनका यह सपना अधूरा ही रह गया. आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का 77वां जन्मदिन है इस मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ बातें...  

हाल ही में अपने जन्मदिन के पहले दिए एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने अपना अधूरे सपने को लेकर बात की. उनसे उनके अधूरे सपने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, "कई सारे हैं! मैं पियानो बजाना चाहता हूं. मैं कई भाषाएं सीखना चाहता हूं. मैं गुरुदत्त के साथ काम करना चाहता था." 

fallback

वहीं, उनसे पूछे जाने पर कि उनकी कौन सी ऐसी फिल्म है, जिसका वे रीमेक बनाना चाहते हैं, उन्होंने कहा, "कोई भी नहीं. जो फिल्में बन चुकी हैं, उसे फिर से बनाने जैसा क्या है. उसके आगे क्यों नहीं सोचा जा सकता?"

बता दें कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का अपने जन्मदिन को धूम-धड़ाके से मनाने का कोई ईरादा नहीं हैं.

fallback

अपने प्रशंसकों से अपने अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करने के लिए विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हुए बिग बी ने कहा, "इसमें जश्न मनाने जैसा क्या है? यह भी एक सामान्य दिन की तरह है. मैं आभारी हूं कि मैं अभी भी काम कर रहा हूं और मेरा शरीर मेरी आत्मा के साथ तालमेल बिठाए रखने में सक्षम है."

अपने आगामी जन्मदिन को लेकर बिग बी ने अपने पुराने दिनों को याद किया जब उनके पिता और दिवंगत कवि हरिवंश राय बच्चन उनके जन्मदिन पर उनके लिए एक कविता लिखते थे और उन्हें सुनाते थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news