close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डॉगी ने सोते बच्चे को प्यार से ओढ़ाया कंबल! अमिताभ बच्चन ने शेयर किया VIDEO

वीडियो इतना इमोशनल है कि आप भी इसे देखकर इस डॉग की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे...

डॉगी ने सोते बच्चे को प्यार से ओढ़ाया कंबल! अमिताभ बच्चन ने शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितने फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हैं उतने ही वह सोशल मीडिया पर भी सक्रीय हैं, अब उन्होंने पेट्स के साथ कई मजेदार वीडियोज शेयर किए हैं. जिनमें से एक वीडियो इतना इमोशनल है कि आप भी इसे देखकर इस डॉग की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. 

इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अमिताभ बच्चन भी डॉग लवर हैं. क्योंकि इस वीडियो पर महानायक का कैप्शन उनके मन के इमोशंस को जता रहा है. अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल पर सामने आया यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिस पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो में एक डॉगी बड़े प्यार से सोते हुए छोटे बच्चे को कंबल ओढ़ाता नजर आ रहा है. इसके कैप्शान में अमिताभ ने लिखा, 'आखिर यह ऐसा कर कैसे सकता है.'

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा हुई थी. इसकी जानकारी खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी थी. 

वहीं सिनेमा की बात करें तो इस हफ्ते अमिताभ बच्चन की पहली तमिल फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज हो चुकी है. अब अमिताभ बच्चन जल्द ही 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें