अमिताभ बच्चन जल्द करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी, इस दिन शुरू होगा KBC 11
Advertisement
trendingNow1521225

अमिताभ बच्चन जल्द करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी, इस दिन शुरू होगा KBC 11

कौन बनेगा करोड़पति से अपने करियर की नई पारी की शरुआत करने वाले बिग बी के इस शो का इंतजार उनके फैंस को खूब रहता है. इस शो की रजिस्ट्रेशन डेट आउॅट हो गई है और इसी के साथ इसकी टेलीकास्ट डेट भी सामने आ गई है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अमिताभ बच्चन जितने मशहूर बड़े पर्दे पर हैं उससे भी ज्यादा पॉपुलर वो टीवी पर हैं. कौन बनेगा करोड़पति से अपने करियर की नई पारी की शरुआत करने वाले बिग बी के इस शो का इंतजार उनके फैंस को खूब रहता है. इस शो की रजिस्ट्रेशन डेट आउॅट हो गई है और इसी के साथ इसकी टेलीकास्ट डेट भी सामने आ गई है. बिग बी इस शो की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और इसे अगस्त में ऑन एयर कर दिया जाएगा. 

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक शो प्राइम टाइम 9 बजे के स्लॉट में ही ऑनएयर किया जाएगा. एक घंटे के इस शो की वजह से 9:30 बजे आ रहे है लेडी स्पेशल को ऑफ एयर कर दिया जाएगा. इस से पहले 9 बजे सोनी पर पटियाला बेब्स शो आता है. आ रही खबरों के मुताबक इस शो को नए टाइम स्लॉट में रख दिया जाएगा. 

बता दें कि केबीसी के रजिस्ट्रेशन की 1 मई से शुरू हो रहे हैं. वहीं शो के नए प्रोमो लोगों का दिल जीत रहे हैं. एक घंटे के इस शो 9 से 10 को इस सीजन में भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते नजर आएंगे. साल 2000 से शुरू हुए 'केबीसी' को 19 साल होने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Trending news