न शाहरुख, न सलमान खान....बॉलीवुड का पहला न्योता लेकर अजय देवगन के घर खुद पहुंचे अनंत अंबानी
Advertisement
trendingNow12308083

न शाहरुख, न सलमान खान....बॉलीवुड का पहला न्योता लेकर अजय देवगन के घर खुद पहुंचे अनंत अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका की शादी का कार्ड लेकर नीता अंबानी भगवान के दर पर पहुंचीं. तो वहीं अब छोटे बेटे और होने वाले दूल्हे राजा अनंत अंबानी शादी का न्योता देने अजय देवगन के घर पहुंचे. अनंत का घर पहुंचकर कार्ड देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

 

अनंत अंबानी, अजय देवगन और काजोल

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी (Anant Aambani) और राधिका अंबानी (Radhika Merchant) की शादी का कार्ड लेकर नीता अंबानी काशी विश्वानाथ मंदिर पहुंची थीं. जहां पर उन्होंने भगवान के चरणों में बेटे की शादी के कार्ड को रखा और भगवान का आशीर्वाद लिया. नीता अंबानी के बाद उनके बेटे अनंत अंबानी शादी का कार्ड बांटने अपने दोस्तों को निकल पड़े हैं. चमचमाती लाल कार से अनंत सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के घर पहुंचे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है.

अजय के घर पहुंचे अनंत
अनंत अंबानी (Anant Aambani) अपनी रोल्स-रॉयस ​लग्जरी कार में सामने की तरफ बैठे दिखे और काफी खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अनंत अंबानी अजय और काजोल के शिवशक्ति से बाहर आते हुए दिखे. वीडियो में काफी टाइट सिक्योरिटी भी नजर आई. अनंत अजय के घर से बाहर निकले और कार में बैठकर आगे की तरफ रवाना हो गए.

 

 

भगवान के बाद दिया पहला कार्ड
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बॉलीवुड सेलेब्स से दोस्ती पक्की है. कई फंक्शन में इन दोनों को बॉलीवुड सितारों के साथ मस्ती मजाक करते हुए भी देखा गया. यहां तक कि प्री-वेडिंग फंक्शन में कई सितारों के साथ अनंत और राधिका की फोटोज वायरल हुईं जिसमें दोनों की सेलेब्स के साथ काफी जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी. ऐसे में नीता अंबानी ने जैसे ही भगवान को कार्ड समर्पित किया तो वहीं दूसरी तरफ अनंत अपनी शादी का कार्ड बांटने चमचमाती कार से निकल पड़े. जिसमें पहला कार्ड अजय देवगन और काजोल को दिया.

 

 

12 जुलाई को है शादी
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. शादी का ये कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में चलेगा. 12 जुलाई को इन दोनों की वेडिंग है तो वहीं 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह होगा और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

Trending news