चीन में 'अंधाधुन' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 7 दिन में कलेक्शन 100 करोड़ पार

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स ने मिलकर यह फिल्म बनायी है और इसे ‘पियानो प्लेयर’ नाम से चीन में रिलीज किया गया

चीन में 'अंधाधुन' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 7 दिन में कलेक्शन 100 करोड़ पार
'अंधाधुन' चीन में 3 अप्रैल को 5000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई थी, (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना की बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'अंधाधुन' इन दिनों चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के मात्र 7 दिन में 100 करोड़ की शानदार कमाई का कारनामा कर दिखाया है. सौ करोड़ी हो चुकी इस फिल्म का यह जलवा अब भी बरकरार है और अब कमाई 115 करोड़ रुपए के पार हो चुकी है.

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स ने मिलकर यह फिल्म बनायी है और इसे ‘पियानो प्लेयर’ नाम से चीन में रिलीज किया गया. फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है जो ‘एक हसीना थी’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों के लिए चर्चित हैं. फिल्म का हर दिन हो रहा जबरदस्त कलेक्शन देखकर लग रहा है कि यह फिल्म चीन में कलेक्शन के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ने वाली है. 

'अंधाधुन' चीन में 3 अप्रैल को 5000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई थी. बता दें कि इस फिल्म को भारत में बीते साल 5 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. फिल्म को 2 करोड़ 70 लाख रूपए की ओपनिंग मिली थी वहीं फिल्म ने लाइफ़ टाइम कलेक्शन 74 करोड़ 59 लाख रूपए दर्ज किया था. वहीं चीन की कमाई पर नजर डालें तो 'अंधाधुन' ने पहले दिन चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर 1.06 मिलियन डॉलर यानि 7 करोड़ 33 लाख रुपए और दूसरे दिन 1.77 मिलियन डॉलर यानि 12 करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया था. 

वहीं आयुष्मान खुराना की इस जबरदस्त फिल्म 'अंधाधुन' ने रिलीज़ के 7वें दिन 1.39 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया, अब यह फिल्म 16.66 मिलियन डॉलर यानि 115 करोड़ 22 लाख रुपए का कलेक्शन कर चुकी है. चीन में जिस तरह से फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म अभी लंबी पारी खेलने वाली है.  

अंधाधुन पिछले साल की भारत की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. वायकॉम 18 स्टूडियो के सीओओ ने बीते दिनों एक बयान में कहा अजीत अंधारे ने कहा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी पहली चीनी रिलीज ‘अंधाधुन’ ने इस बाजार में अच्छा कारोबार किया है. चीनी दर्शकों ने इस फिल्म के प्रति बड़ा प्यार एवं स्नेह दिखाया और यह लगातार बढ़ ही रहा है.'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें